फतेहाबाद में रोडवेज बस सवारों पर हमला: 30-35 युवकों ने कॉलेज जा रहे 6 छात्रों को पीटा; बस के शीशे तोड़े

21
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के फतेहाबाद के गांव कुणाल में शनिवार सुबह काफी संख्या में युवकों ने पुरानी रंजिश को लेकर रोडवेज बस में सवार युवकों पर हमला कर दिया। युवकों पर लाठी-डंडे और रॉड से हमला किया गया। बस के शीशे भी तोड़ दिए। घायलों को रतिया के नागरिक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। इसमें आधा दर्जन के क़रीब छात्र घायल हैं, इनमें से 4 को अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फतेहाबाद में रोडवेज बस सवारों पर हमला: 30-35 युवकों ने कॉलेज जा रहे 6 छात्रों को पीटा; बस के शीशे तोड़े

कटी कॉलेज आ रहे थे

रतिया में भर्ती छात्रों नवीन,मनोज, मनीष ने बताया कि वे भूना क्षेत्र के रहने वाले हैं और रतिया के केटी कॉलेज में पढ़ते हैं। वह आज बस में सवार होकर कॉलेज के लिए चले थे। कुणाल नहर के ऊपर करीब 30-35 युवक खड़े थे। उनके हाथों में लाठी-डंडे और रॉड थे। युवकों ने बस को जबरन रुकवाया और बस के शीशे भी तोड़ डाले।

कॉलेज में हुई थी कहासुनी

इसके बाद बस में सवार दूसरे उन पर उनसे मारपीट शुरू कर दी। घायलों ने बताया कि गत दिवस कॉलेज में किसी बात को लेकर उनका झगड़ा हुआ था लेकिन बाद में मामला शांत हो गया था। उनका कहना है कि इसी मामले में रंजिश के चलते आज बस को रुकवा कर उन पर हमला किया गया।

छात्रों के बयान पर होगी कार्रवाई

DSP जुगलकिशोर का कहना है कि मामले की सूचना हमारे पास आयी थी इस मामले में अस्पताल में एडमिट छात्रों के बयान लिए जाएंगे उसके बाद बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
जया किशोरी के कार्यक्रम में स्नैचिंग: रेवाड़ी में पंडाल के पास गले से तोड़ी सोने की चैन; कलश यात्रा में एक का मंगलसूत्र, दूसरी की चैन तोड़ी

.

Advertisement