प्राईवेट बस चालक बाईक सवार को टक्कर मारकर फरार लोगों ने सफीदों के खानसर चौंक पर पकड़ा

एस• के• मित्तल   
सफीदों,   उपमंडल के गांव सिल्लाखेड़ी के पास एक प्राईवेट बस चालक ने बाईक सवार को टक्कर दे मारी। इस टक्कर में बाईक सवार युवक घायल हो गया। इस घटना में उसकी बाईक, मोबाइल व लैपटाप क्षतिग्रस्त हो गया। बस चालक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। पीछे आ रहे अन्य वाहन चालकों ने बस का पीछा किया और उसे सफीदों के खानसर चौंक पर आकर पकड़ा।
आसपास के राहगीर घायल सुमित कुमार निवासी बिटानी को उठाकर सफीदों लेकर आए। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। मिली जानकारी के अनुसार गांव बिटानी का सुमित बाईक पर सवार होकर सफीदों आ रहा था कि रास्ते में सिल्लाखेड़ी के पास प्राईवेट बस चालक ने उसकी बाईक को पीछे से टक्कर दे मारी। इस टक्कर में सुमित बाईक सहित गिर गया। इस घटना में सुमित बुरी तरह से घायल हो गया और उसकी बाईक, लैपटाप व मोबाइल क्षतिग्रस्त हो गए। इस घटना को अंजाम देकर बस चालक वहां पर रूकने या सुमित का हालचाल जानने की बजाए बस को लेकर सफीदों की ओर फरार हो गया।
बस के पीछे आ रहे अन्य वाहन चालकों ने बस का पीछा किया और करीब 7 किलोमीटर का सफर तय करके उसे सफीदों के खानसर चौंक पर काबू किया। उधर मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। समाचार लिखे जाने तक पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *