पुलिस की बड़ी कार्रवाई: हापुड़ में पेशी के दौरान हत्यारोपी लखन की गोली मारकर हत्या करने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार

15
Advertisement

 

पुलिस ने 25000 रुपए का घोषित कर रखा था इनाम, बदमाश भोला चढ़ा क्राइम ब्रांच डीएलएफ के हत्थे ।

एक माह पहले हापुड़ में पेशी के दौरान अनंगपुर निवासी लखन की गोली मारकर हत्या करने वाला 25000 का इनामी बदमाश भोला को क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके हथियार भी बरामद किया है। आरोपी भोला ने अपने साथी की हत्या का बदला लेने के लिए लखन की हत्या की थी। इस मामले में यूपी पुलिस को जानकारी भेज दी गई है।

कुल्लू पुलिस ने दबोचा उद्घोषित अपराधी: साढ़े 12 साल से फरार था जींद का संदीप; 2006 में दर्ज हुआ था केस

बता दें कि एक महीने पहले लखन की हापुड़ यूपी में कोर्ट में पेशी के दौरान बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस वारदात में फरीदाबाद पुलिस का एक एएसआई भी गोली लगने से घायल हो गया था। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी दिल्ली की लखपत कॉलोनी का रहने वाला है। मुखबिर की सूचना पर पल्ला एरिया से आरोपी भोला को गिरफ्तार कर लिया। वह किसी से मिलने आया था। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि वर्ष 2019 में लखन ने आरोपी भोला के एक साथी की हत्या कर दी थी।

 

कुमारी सैलजा का भाजपा पर कटाक्ष: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से भाजपा और आरएसएस को परेशानी

उस केस में आरोपी लखन को पेश करने के लिए जब हापुड़ कोर्ट ले जाया गया तो आरोपियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर कोर्ट के गेट पर गोलियां मारकर लखन की हत्या कर दी थी।आरोपी पर हापुड़ थाने में दर्ज हत्या के मुकदमे में यूपी पुलिस द्वारा 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। इस मामले में क्राइम ब्रांच द्वारा हापुड़ पुलिस को सूचित किया जा चुका है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
भिवानी में रिजल्ट को लेकर छात्रों का प्रदर्शन: इनसो ने सीबीएलयू परीक्षा नियंत्रक कार्यालय का किया घेराव; 7 दिन का आश्वासन मिला

.

Advertisement