Flipkart Big Billion Days Sale: सैमसंग ने स्मार्टफोन्स पर 57% तक की छूट की घोषणा की

 

फ्लिपकार्ट की साल की सबसे बड़ी बिक्री, बिग बिलियन डेज़ सेल आने ही वाली है। 23 सितंबर से शुरू होने वाली बिक्री से पहले, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और ब्रांड समान रूप से उन सौदों को छेड़ रहे हैं जिनका लाभ आप मेगा सेल के दौरान उठा पाएंगे। हाल ही में, दक्षिण कोरियाई दिग्गज सैमसंग ने बिग बिलियन डेज़ के दौरान अपने कुछ स्मार्टफोन्स पर सौदों की घोषणा की है। चलो एक नज़र डालते हैं:

DAV नेशनल स्पोर्ट्स टूर्नामेंट 2022: अंबाला पुलिस DAV पब्लिक स्कूल में आज से होगा आगाज; 800 खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

सैमसंग अपने लोकप्रिय उत्पादों जैसे सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई, गैलेक्सी एस22 प्लस, गैलेक्सी एफ13 और गैलेक्सी एफ23 5जी पर सौदों और छूट की पेशकश कर रहा है। दौरान फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज बिक्री के बाद, खरीदार सैमसंग के फ्लैगशिप और बाजार में अग्रणी पेशकशों पर 57 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकेंगे। सैमसंग के ऑफर्स के अलावा, Flipkart खरीदारों को आईसीआईसीआई बैंक या एक्सिस बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करने पर 10 प्रतिशत की छूट भी दे रहा है।

सबसे बड़ी छूट पर होगी सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 5G, दक्षिण कोरियाई ब्रांड का किफायती फ्लैगशिप। सैमसंग गैलेक्सी S21 FE फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान 31,999 रुपये की कम कीमत पर उपलब्ध होगा, जो स्मार्टफोन के 74,999 रुपये के स्टिकर मूल्य से 43,000 रुपये कम है।

तेज रफ्तार कार खाई में गिरी, चालक की मौत: करनाल की एक फैक्ट्री में काम करता था मृतक युवक, तीन दोस्त रात को घूमने के लिए निकले थे

कंपनी की ओर से इस साल की प्रमुख पेशकश, सैमसंग गैलेक्सी एस 22 प्लस इस दौरान 59,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। Flipkart बिग बिलियन डेज़ सेल। सैमसंग गैलेक्सी S22 प्लस को भारत में 84,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था, जिसका अर्थ है कि यह फ्लिपकार्ट की बिक्री के दौरान 25,000 रुपये की छूट पर उपलब्ध होगा।

अधिक किफायती सैमसंग पेशकशों के लिए, सैमसंग गैलेक्सी F23 5G 10,999 रुपये की कीमत के लिए उपलब्ध होगा, जो इसे बाजार में सबसे सस्ते 5G समर्थित स्मार्टफोन में से एक बनाता है, और सैमसंग गैलेक्सी F13 केवल 8,499 रुपये में उपलब्ध होगा। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल।

झज्जर में यूनिवर्सिटी बनाने की मांग ने पकड़ा जोर: झज्जर प्रगति मंच ने सीएम को भेजा ज्ञापन; शहर में चलाया हस्ताक्षर अभियान

सैमसंग ने अपनी विज्ञप्ति में कहा कि सैमसंग गैलेक्सी एस22 प्लस और गैलेक्सी एफ23 पर ऑफर आज दोपहर 1 बजे से लाइव हो गए, जबकि सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई सौदा 19 सितंबर को लाइव होगा। सैमसंग गैलेक्सी एफ13 के लिए सौदा दूसरी ओर, फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्यों के लिए 22 सितंबर को लाइव होगा।

दोबारा प्रोडक्शन वारंट पर गैंगस्टर मोनू राणा: मुलाना यूनिवर्सिटी अंबाला में फायरिंग का मामला; बदमाशों का अभी तक नहीं लगा सुराग

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *