पानीपत में 13 वर्षीय किशोरी का अपहरण: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर ले गया पड़ोसी; चार घंटे बाद मां ने तलाशी

50
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के पानीपत जिले के इसराना के गांव नौल्था में 13 साल की किशोरी का नशीला पदार्थ पिलाकर अपहरण कर लिया। पड़ोसी, किशोरी को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर अपहरण कर ले गया।

करनाल के पोल्ट्री फार्म संचालक ले विभाग से अनुमति: एनजीटी का नया नियम, 5 हजार से ज्यादा पक्षी रखने के लिए लेनी होगी परमिशन, नहीं तो होगी कार्रवाई

किशोरी की मां ने दिनभर उसे अनेकों जगहों पर तलाशा। दोपहर बाद शक के बिनाह पर मां अचानक पड़ोसी के घर पहुंची तो देखा कि वहां उसकी बेटी बेसुध पड़ी हुई है। पास में आरोपी पड़ोसी युवक, उसकी बहन और भाई था।

मां को देखकर आरोपियों ने दोनों से मारपीट की। किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद मां ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीनों भाई-बहन पर IPC की धारा 342, 328, 323, 506 व 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार हो गए।

दादी को चाय देने गई थी किशोरी
इसराना थाना पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने बताया कि वह गांव नौल्था की रहने वाली है। वह 4 बच्चे हैं। उसकी 13 वर्षीय बेटी सुबह 6:45 बजे दादी को चाय देने गई थी। जहां नितिन नाम का लड़का आ गया था।

मेघालय के DGP बनना चाहते थे वेटनरी सर्जन: क्विज कंपीटिशन में भाग लिया तो पता चला DC-SP आईएएस की परीक्षा पास करके बनते हैं

नितिन ने कोल्ड ड्रिंक में बेटी को कोई नशीला पदार्थ पिला दिया। काफी देर तक बेटी घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरु की गई। तलाशते हुए मां नितिन के घर पहुंची। जहां देखा कि बेटी नितिन के घर थी। बेटी होश में नहीं थी।

नितिन के घर पर उसकी बहन रजनी, बड़ा भाई रम्मी था। जिन्होंने मां-बेटी के साथ गाली-गलौज की। मारपीट करते हुए कहा बेटी को कहा कि अगर तूने कुछ भी बताया तो तुझे जान से मार दूंगा। किसी तरह मां उसे छुड़वाकर अपने साथ ले आई।

 

खबरें और भी हैं…

.

ज्वैलर से मांगी साढ़े 24 लाख रंगदारी: गांव के ही हैं आरोपी, पैसे न देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी
.

Advertisement