पानीपत में महिला की हत्या: बाइक-रुपए की मांग के लिए ससुरालियों ने मारा; पति-सास और देवर पर मर्डर का केस दर्ज

25
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के पानीपत शहर के गांव डाडौला में दहेज की मांग के लिए शादी के 8 साल बाद महिला की हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद आरोपी ससुराली घर से महिला के दोनों बेटों को लेकर फरार हो गए।

एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए ट्विटर में एक नया व्हाट्सएप बटन है: यह क्या है और यह कैसे काम करता है

मायका पक्ष ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर IPC की धारा 302 व 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है। फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

अंतिम संस्कार की तैयारी में थे आरोपी
सेक्टर 29 थाना पुलिस को दी शिकायत में महिला प्रवेश ने बताया कि वह जिला शामली, यूपी की रहने वाली है। उसकी बड़ी बेटी दीपा(28) की शादी पानीपत के गांव डाडोला निवासी राजेश के साथ 7 जुलाई 2014 को हुई थी।

दीपा दो बेटों की मां थी। शादी के बाद से ही ससुराल जन उस पर दहेज में रुपए और बाइक की मांग को लेकर अत्याचार करते थे। उससे अक्सर झगड़ा करते थे। शादी के कुछ दिनों बाद ही पति राजेश, सास कमलेश और देवर कपिल ने उससे मारपीट की और उससे घर से निकाल दिया।

रोहतक आएंगे मेघालय के राज्यपाल: गवर्नर सत्यपाल मलिक उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले शिक्षाविदों को करेंगे पुरस्कृत, शिक्षा सम्मान समारोह में होंगे मुख्यातिथि

पानीपत शवगृह के बाहर खड़े मृतका के परिजन।

पानीपत शवगृह के बाहर खड़े मृतका के परिजन।

कई बार पंचायत भी हुई, मगर ससुराली हर बार आश्वसन देकर ले जाते थे। करीब पांच माह पहले फिर से ससुरालियों से उससे मारपीट की और दहेज की मांग के लिए उसे घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद वह करीब चार माह तक मायका ही रही।टोहाना में फंदे पर लटकी मिली विवाहिता: मायकेवालों ने लगाया हत्या का आरोप; 5 साल से पहले हुई थी शादी

8 सितंबर की दोपहर करीब 1 बजे राजेश ने फोन कर बताया कि आपकी लड़की की मौत हो गई है। इतना कहने के बाद उसने अपना मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर दिया। इसके बाद वे अपने परिवार समेत पानीपत पहुंचे।

यहां पहुंचने के बाद देखा कि ससुराली उसके अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे। मायका पक्ष वालों को देखकर आरोपी ससुराली दीपा के दोनों बेटों को वहां से अपने साथ लेकर फरार हो गए।

 

खबरें और भी हैं…

.
टॉप टेक न्यूज – सितंबर 8: Apple iPhone 14 सीरीज आ गई है, यूपी कॉलेज डेटा हैक और भी बहुत कुछ

.

Advertisement