पानीपत में महिला की संदिग्ध हालात में मौत: फंदे पर लटका मिला शव; मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप, 3 बच्चों की थी मां

28
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के पानीपत जिले के बापौली गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। महिला के ससुरालियों ने मायके वालों को रात को उसके फंदे पर लटके होने की सूचना दी। मायके वाले पहुंचे तो देखा कि महिला का शव फंदे से नीचे उतारकर जमीन पर रखा हुआ था। परिजन शव को वहां से सिविल अस्पताल ले गए।

नारनौल में 57 ने किया रक्तदान: नसीबपुर में डीसी ने किया ब्लड डोनेशन कैंप का शुभारंभ; युवाओं को लगाया बैज

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर CRPC की धारा 174 के तहत कार्रवाई की है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

20 साल पहले हुई थी शादी

पुलिस को दी शिकायत में रामरत्न ने बताया कि वह रभाड़ा तहसील गोहाना जिला सोनीपत का रहने वाला है। वह 3 बच्चों का पिता है, जिनमें दो बेटे और एक बेटी है। बड़ी बेटी कविता की शादी वेदप्रकाश निवासी बापौली के साथ करीब 20 साल पहले हुई थी। कविता तीन बेटियों और एक बेटे की मां थी।

रेवाड़ी में बुजुर्ग महिला को चूना लगाया: बुआ कहकर युवक ने विश्वास जीता; फिर 6500 रुपए चोरी करके फरार

रामरत्न ने बताया कि बीती रात करीब 12 बजे उसके बेटे कर्मवीर के मोबाइल नंबर पर एक कॉल आई। कॉल कविता के ससुराल से पड़ोसी की थी, जिसने बताया कि कविता ने फांसी लगा ली है। सूचना मिलने पर वे परिवार के साथ बापौली आए तो देखा कि कविता मृत अवस्था में जमीन पर लेटी थी।

रामरत्न का कहना है कि उन्हें पूरा यकीन है कि कविता की हत्या की गई है। जिसमें पति वेदप्रकाश, देवर राहुल और सास माया का हाथ है। कविता के गले और हाथ-पैर पर चोट के निशान थे। कविता को मारपीट के फंदे पर लटकाया गया है। करीब डेढ साल पहले दामाद ने 2 लाख रुपए की मांग की थी।

यह रुपए लेकर उसका बेटा बापौली गया था। उसे रुपए दे दिए गए थे। रुपए देने के बाद कारण पूछा तो उसने कर्मवीर के साथ मारपीट की थी। इसके बाद उसे वहां से भगा दिया था। इसके बाद से वेदप्रकाश ने कविता को ज्यादा प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था।

 

खबरें और भी हैं…

.iPhone 14 Pro में प्राइवेसी इंडिकेटर के साथ सिंगल पिल शेप डिस्प्ले कट आउट, नई अफवाह का संकेत

.

Advertisement