पानीपत में पटवारी कुलदीप सस्पेंड: हिसार की DC ने लेटर लिख बताई थी अनियमितताएं; जांच में नहीं हुआ शामिल

43
Advertisement

हरियाणा के पानीपत में पत्ती राजपूतान के पटवारी कुलदीप को सस्पेंड कर दिया गया है। डीसी सुशील सारवान ने पटवारी पर यह कार्रवाई की है। मामला हिसार से जुड़ा हुआ है। दरअसल, करीब 10 दिन पहले हिसार की तत्कालीन डीसी डॉ. प्रियंका सोनी ने पानीपत DC के नाम एक चिट्ठी लिखी थी।

रामकरण बैयापुर गैंग का इनामी शूटर पकड़ा: 2 साल से फरार था जसबीर; हत्या और मारपीट के कई केस, STF ने सोनीपत में दबोचा

जिसमें उन्होंने पटवारी कुलदीप की अनियमितताएं, लापरवाही, अनुशासनहीनता के बारे में बताया था। इसी चिट्ठी पर जांच व कार्रवाई करते हुए पटवारी को सस्पेंड कर दिया गया है। इस बारे में डीसी सुशील सारवान ने कहा कि हिसार के मामले में यह कार्रवाई की गई है।

चिट्‌ठी में लिखा था कि अनुशासनहीन है कुलदीप

मिली जानकारी के अनुसार चिट्ठी में लिखा था कि कुलदीप हिसार से करीब 3 माह पहले ट्रांसफर हुआ है। पटवारी को किसी मामले में हिसार में विभागीय जांच में शामिल होने के लिए कई बार पत्राचार किया जा चुका है। फोन पर भी संपर्क हो चुका है।

इसके बावजूद भी वह कभी भी हिसार जांच में शामिल नहीं हुआ है। जिससे उसने विभागीय अनुशासनहीनता का परिचय दिया है। चिट्ठी में लिखा है कि सरकारी कर्मचारी का लापरवाह, अनुशासनहीन होना किसी सूरत में सहन योग्य नहीं है। इसलिए इस मामले पर संज्ञान लेते हुए पटवारी पर आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाए।

 

खबरें और भी हैं…

.
पानीपत में पटवारी कुलदीप सस्पेंड: हिसार की DC ने लेटर लिख बताई थी अनियमितताएं; जांच में नहीं हुआ शामिल

.

Advertisement