पानीपत में तेल टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर: महिला की मौके पर मौत; 8 माह की बच्ची के पैर पर चढ़ा टायर, 2 घायल

25
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के पानीपत में सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई। हादसा शनिवार को असंध नाका पर हुआ। यहां एक तेल टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में टैंकर का टायर एक महिला के सिर पर चढ़ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

9 हत्यारों को आजीवन कारावास: साढ़े 11 साल पहले नौनंद निवासी सुरेश की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की थी हत्या

वहीं महिला की गोद में 8 माह की बच्ची के पैर पर भी टैंकर का टायर चढ़ गया। हादसे के बाद आरोपी मौके पर टैंकर छोड़कर फरार हो गया।

अपनी मां की गोद में बच्ची मन्नत।

मृतका के पिता का पता करने गए थे

जानकारी देते हुए दीपक ने बताया कि वह शनिवार को वह अपनी मौसी रमेशो देवी के साथ नरायणा गांव से कुताना गांव गए थे। जहां मौसेरे भाई के ससुर की तबियत खराब थी, जिनका पता लेने गए थे। शाम को वे घर के लिए वापस चल पड़े।

नारनौल में 1058 वरिष्ठ नागरिकों को मिले उपकरण: सांसद धर्मवीर बोले- 75 साल में पहली बार सीएसआर फंड का सही उपयोग

साथ में मौसेरे भाई की पत्नी प्रकाशो देवी (25) और 8 माह की भतीजी मन्नत भी थी। शाम को जब वे असंध रोड पर नाका के पास पहुंचे तो पीछे से एक तेज रफ्तार से पेट्रोल टैंकर आया। जिसने ओवरटेक करने के चक्कर में उनकी बाइक को साइड मार दी।

जिससे बाइक सवार चारों नीचे गिर गए। हादसे में नीचे गिरी भाभी प्रकाशो देवी के सिर से टैंकर का पहिया चढ़ गया। इसके अलावा 8 माह की बच्ची के पैर के ऊपर भी टैंकर का पहिया चढ़ गया। प्रकाशो की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद टैंकर चालक मौके पर टैंकर छोड़कर फरार हो गया।

 

खबरें और भी हैं…

.
गांव रोझला के तालाब में उठी सड़ांध बीमारी फैलने का पैदा हुआ खतरा स्कूली बच्चों हो होने लगा है सिर में दर्द

.

Advertisement