GJU में आरएसएस संघ संचालक से दुर्व्यवहार: 20 सितंबर को प्रॉक्टर बोर्ड की मीटिंग; इनसो छात्र नेता के खिलाफ जांच करेगी कमेटी

 

 

गुरु जंभेश्वर विश्वविद्यालय हिसार में आरएसएस संघ संचालक कमल सर्राफ से दुर्व्यवहार और फीजियोथेरैपी विभाग में हंगामा करने और छात्र संगठन के नेता को धमकी देने के मामले में इनसो छात्र नेता हरविंदर बैनीवाल के खिलाफ जांच के लिए विश्वविद्यालय एक जांच कमेटी का गठन करेगा। जांच कमेटी पूरे मामले को जांच करेगी। छात्र नेता के खिलाफ कड़ी कारवाइ प्राॅक्टर बोर्ड 20 सितंबर को मीटिंग करेगा। यह कमेटी प्रॉक्टर बोर्ड की मीटिंग में अपनी रिपोर्ट सौंपेंगी।

9 हत्यारों को आजीवन कारावास: साढ़े 11 साल पहले नौनंद निवासी सुरेश की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की थी हत्या

विश्वविद्यालय प्रशासन दोनों घटनाओं की जांच के लिए सीसीटीवी कैमरों का रिकॉर्ड भी निकलवाएगा। प्रॉक्टर विनोद छोक्कर ने बताया कि इस मामले में तीन शिकायतें आई है। एक शिकायत थाने में गई है। जबकि दूसरी शिकायत वीसी के पास और तीसरी शिकायत मेरे पास आई है। यदि आरोपी के खिलाफ दोष साबित हो गए तो उसके खिलाफ कड़ी कारवाई होगी। छात्र नेता के खिलाफ सिटी पुलिस में मामला दर्ज है।

पानीपत में तेल टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर: महिला की मौके पर मौत; 8 माह की बच्ची के पैर पर चढ़ा टायर, 2 घायल

ये था मामला

गुरु जंभेश्वर विश्वविद्यालय के कुछ छात्रों ने विश्वविद्यालय को शिकायत दी कि बुधवार को एचएसबी के सामने वाले पार्क में आरएसएस की शाखा विश्वविद्यालय में आयोजित की जा रही थी। जिसमें देशभक्ति गीत, योगअभ्यास पर चर्चा हो रही थी। इस दौरान इनसो छात्र नेता हरिंद्र बैनीवाल ने संघ संचालक कमल सर्राफ के साथ दुर्व्यवहार किया। इससे छात्रों में रोष है। इसलिए हरिंद्र बैनीवाल के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए और पुलिस कारवाई की जाए। इस घटना के बाद शुक्रवार शाम को हरिंद्र बैनीवाल अपने कुछ साथियों के साथ फीजियोथेरैपी विभाग में पहुंचा और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को बाहर निकाल दिया और जबरदस्ती कमरे में बैठा रहा। विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा इस मामले की शिकायत पुलिस में की। जिसके बाद आरोपी भाग गए। सिटी पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया।

 

खबरें और भी हैं…

.गांव रोझला के तालाब में उठी सड़ांध बीमारी फैलने का पैदा हुआ खतरा स्कूली बच्चों हो होने लगा है सिर में दर्द

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *