पानीपत नगर निगम हाउस मीटिंग आज: नए कमीश्नर की अध्यक्षता में पहली बैठक; सभी पार्षदों से जरूरी कामों की मांगी जाएगी सूची

19
Quiz banner
Advertisement

 

 

बुधवार को पार्षदों और अधिकारियों से मीटिंग करतीं मेयर अवनीत कौर।

हरियाणा के पानीपत शहर के नगर निगम में आज हाउस मीटिंग का आयोजन है। नए कमीश्नर श्याम लाल पुनिया की अध्यक्षता में यह पहली मीटिंग है। हमेशा हाउस मीटिंग में हंगामा हुआ है। कभी पार्षदों ने इस्तीफे दिए तो कभी बहस होने के बाद कई पार्षद वॉक आउट कर गए।

हरियाणा में किसानों का अल्टीमेटम: आज शाम तक धान की खरीद शुरू करने की मांग; कल GT रोड करेंगे जाम

अधिकांश बैठकों में नतीजा नहीं निकला। इसी को देखते हुए हाउस मीटिंग से एक दिन पूर्व यानि बुधवार को मेयर अवनीत कौर ने सभी पार्षदों और अफसरों की एक मीटिंग बुलाई।

जिसमें हाउस मीटिंग को लेकर मेयर ने कहा कि सभी पार्षद अपने अपने वार्ड के जरुरी कामों की सूची दें, जिसे हाउस की मीटिंग में रखा जाएगा। जिनकी अर्पूवल मिलने और पैसे आने पर काम करवाए जाएंगे।

आवास योजना से संबंधित पेंडिंग फाइलों को मंजूरी
बुधवार को BPL सर्वे एंड फूड डिस्ट्रीब्यूशन मैनेजमेंट कमेटी की भी हुई। जिसमे प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर पेंडिंग फाइलों का त्वरित गति से निपटारा करके आगामी कारवाई के लिए कनिष्ठ अभियंता को फाइलें सौंप दी गई। ताकि अभियार्थियो को जल्द से जल्द इस योजना का लाभ मिल सके।

मेयर अवनीत कौर ने कहा कि लाभकारी योजना की फाइलों को किसी भी स्तर पर ज्यादा समय तक रुकने नहीं दिया जाएगा। भाजपा सरकार में फाइलें जल्द से जल्द निपटाने की प्रवृति अधिकारियों में भी विकसित हुई है और इसे कायम रखा जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
Flipkart Big Billion Days Sale: Motorola ने Moto Edge 30 Ultra, Moto E40 और अन्य सभी लाइनअप पर डील की घोषणा की

.

Advertisement