पलवल में कार में जिंदा जले 2 दोस्त: KMP पर ट्रक की टक्कर के बाद गाड़ी में लगी आग, नहीं मिला निकलने का मौका

57
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के पलवल में केएमपी एक्सप्रेस-वे पर टोल प्लाजा के निकट ट्रक ने आई-10 कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार में आग लग गई। जिससे कार में बैठे 2 लोग जिंदा जल गए, जबकि तीन ने कार से कूद कर अपनी जान बचाई। सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने गाड़ी से दोनों जले हुए शवों को बाहर निकाल कर जिला नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने घायल की शिकायत पर ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रेवाड़ी नगर परिषद XEN का इस्तीफा: 2 सप्ताह का वक्त देकर सरकार और मुख्यालय ने पूछी मंशा; कई माह से चल रही उथल-पुथल

सदर थाना प्रभारी अनील कुमार के अनुसार, जिला छपरा (बिहार) के कुंड भगवानपुर निवासी अर्जुन ने दी शिकायत में कहा है कि वह जिला भिवाड़ी (राजस्थान) के सांथलका गांव में किराए के मकान में रहता है और मेहनत-मजदूरी का काम करता है। रविवार की रात को पीड़ित व उसके साथी सुशील, दिनेश, गौरव व शंभू दोस्त की आई-10 कार लेकर भिवाड़ी से केएमपी के रास्ते हरिद्वार घूमने के लिए जा रहे थे।

रात्रि के करीब दो बजे जोधपुर गांव के निकट स्थित टोल प्लाजा के पास शौच के लिए कार को साइड में रोक दिया। कार से अर्जुन, गौरव व शंभू नीचे उतरने लगे, जबकि सुशील व दिनेश कार में ही बैठे हुए थे। उसी दौरान मानेसर की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कार में आग लग गई। आग इतनी भड़क गई कि सुशील व दिनेश को कार से निकलने का मौका ही नहीं लगा। दोनों की कार के अंदर ही जलकर मौके पर मौत हो गई, जबकि अर्जुन, गौरव व शंभू ने कार के पास से कूदकर अपनी जान बचाई। तीनों को मामूली चोटें आई हैं।

पलवल में कार में जिंदा जले 2 दोस्त: KMP पर ट्रक की टक्कर के बाद गाड़ी में लगी आग, नहीं मिला निकलने का मौका

फायर ब्रिगेड ने बुझाई आग

सूचना मिलते ही रात के समय गश्त पर मौजूद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को बुलाया। फायर ब्रिगेड ने आग को बुझाया। मृतक सुशील व दिनेश कार में बुरी तरह से फंसे हुए थे। जिनके शवों को हेड्रा की मदद से बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। सोमवार को पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के हवाले कर दिया।

राजस्थान और बिहार के रहने वाले थे मृतक

जानकारी के अनुसार मृतक सुशील मूलरूप से सांथलका गांव जिला भिवाड़ी, दिनेश टरवा गांव जिला मुजफ्फरपुर (बिहार) के रहने वाले थे। जबकि घायल अर्जुन कुंड भगवानपुर गांव, जिला छपरा (बिहार), गौरव नौरंगाबाद गांव, जिला अलीगढ़ (यूपी) और शंभू पाड साहनी टोल, जिला समस्दपुर (बिहार) के रहने वाले हैं। मृतक व घायल आपस में दोस्त थे और सभी भिवाड़ी में अलग-अलग जगह मेहनत-मजदूरी का काम कर अपना गुजर-बसर कर रहे थे।

खबरें और भी हैं…

.

अग्रिपथ योजना के विरोध में ‘सत्याग्रह’: कांग्रेसी नेता बोले युवाओं के हित में भाजपा सरकार तुरंत वापस ले अग्निपथ योजना
.

Advertisement