पंचायत चुनाव में DC-SP ने ली प्रत्याशियों की बैठक: नारनौल थाना में बोले- जो गड़बड़ी करेगा, उस पर तुरंत FIR होगी

30
Quiz banner
Advertisement

हरियाणा के नारनौल में पंचायती चुनाव के मद्देनजर डीसी डॉ जयकृष्ण आभीर और एसपी विक्रांत भूषण ने गुरुवार शाम को सदर थाना में खंड नारनौल व सिहमा के जिला परिषद, पंचायत समिति, सरपंच व पंच के चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के साथ बैठक की।

विवाद के कारण एक रिटायर सैनिक फसल नहीं काट रहा: खेत में रास्ते का विवाद : रिटायर सैनिक की पौने दो एकड़ में खड़ी धान हो रही बर्बाद

आभीर ने चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों से कहा कि चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखें। चुनाव में हार जीत होती रहती है। चुनाव के बाद भी आपसी भाईचारा बनाए रखें। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान कोई उम्मीदवार किसी प्रकार की गड़बड़ी करने की कोशिश करता है तो उसके बारे में पोलिंग बूथ पर मौजूद पोलिंग पार्टी व पुलिस कर्मचारी को इसके बारे में अवगत करवाएं ताकि उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

इस मौके पर एसपी विक्रांत भूषण ने कहा कि चुनाव के दौरान किसी प्रकार की गड़बड़ी होती है तो कोई भी व्यक्ति हेल्पलाइन नंबर 112 पर फोन कर जानकारी दे सकता है। उन्होंने कहा कि चुनाव में जो भी व्यक्ति गड़बड़ी करते हुए पाया गया उसके खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

जुआ ऐप्स पर ऐप्पल को डेवलपर्स से बैकलैश का सामना करना पड़ता है: सभी विवरण

उन्होंने चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों से आह्वान किया कि शांतिपूर्ण चुनाव करवाकर अपने भाईचारा का संदेश दें। इस अवसर पर खंड नारनौल व सिहमा के जिला परिषद, पंचायत समिति, सरपंच व पंच पद के उम्मीदवार व पुलिस अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।

 

खबरें और भी हैं…

.
सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 रिव्यू: द स्टफ ऑफ ग्रेटनेस

.

Advertisement