नारनौल में ट्रक से बैटरी चुराते काबू: निजामपुर रोड पर प्लाट में खड़े थे 6 ट्रक; महिला ने एक को पकड़ा, दूसरा फरार

21
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के नारनौल में अज्ञात चोर दिनदहाड़े ट्रकों की बैटरी चुराते हुए पकड़े गए। इस दौरान एक चोर मौके से भाग गया, जबकि दूसरे को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नारनौल में ट्रक से बैटरी चुराते काबू: निजामपुर रोड पर प्लाट में खड़े थे 6 ट्रक; महिला ने एक को पकड़ा, दूसरा फरार

नारनौल के निजामपुर रोड पर रहने वाले सुनील कुमार ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसका घर ओम होटल के पीछे है। उसके घर के पास एक खाली प्लाट है। जिसमें उसके छह ट्रक खड़े हुए हैं। गत दिवस वह अपने गांव गांवड़ी जाट गया हुआ था। उसकी पत्नी सुमन जब घर के बाहर आई तो उसने देखा कि दो व्यक्ति ट्रकों के नीचे घुसे हुए हैं तथा वे ट्रकों से बैटरी उतार रहे थे।

उसकी पत्नी ने दोनों को पकड़ने की कोशिश की तो एक व्यक्ति वहां से भाग गया, जबकि दूसरे व्यक्ति को पकड़ लिया। पकड़ने के बाद लोगों ने उस व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस में दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि जब गाड़ियों की बैटरी चेक की तो उनमें से 8 बैटरी गायब मिली। उन्होंने पुलिस को गायब बैटरी बरामद करने की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.सरकारी पेंशन में परेशानी: दुलीचंद के पाेते ने कहा- दादा मेरी पेंशन भी जुड़वा दो,  पेंशन बहाल होते ही दुलीचंद के पास पहुंचने लगे पेंशन पीड़ित

.

Advertisement