देखें: मोईन अली ने SA बनाम ENG ODI के दौरान एक हाथ से रिवर्स स्विच मारने का विचित्र प्रयास किया

24
देखें: मोईन अली ने SA बनाम ENG ODI के दौरान एक हाथ से रिवर्स स्विच मारने का विचित्र प्रयास किया
Advertisement

 

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली ने बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच के दौरान एक अजीबोगरीब शॉट खेलने का प्रयास किया, जिससे दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक प्रभावित हुए।

स्पिन के खिलाफ कोहली और पुजारा की दिक्कतों का ऑस्ट्रेलिया किस तरह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में फायदा उठा सकता है

यह सब इंग्लैंड की पारी के 44वें ओवर में हुआ जब अली 12 रन पर बल्लेबाजी कर रहे शम्सी का सामना कर रहे थे।

ओवर की चौथी गेंद पर, दक्षिणपूर्वी असाधारण अभिनव रिवर्स स्विच-हिट के लिए गया।

जबकि अली को अपने प्रयास के लिए पूरे अंक प्राप्त करने चाहिए थे लेकिन परिणाम शून्य था क्योंकि वह गेंद को कनेक्ट करने में असफल रहा। लेकिन शॉट खेलने के बाद बल्लेबाजों ने भी चीजों का हल्का पक्ष देखा और हंसते हुए नजर आए।

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम इस पर प्रतिक्रिया दी और सोशल मीडिया पर लिखा: “हाहाहाहाहा आपने @Bazmccullum क्या किया है?”

मंदिर से बेशकीमती मूर्ति चुराते पकड़े युवक की धुनाई, VIDEO: यमुनानगर के देवी योग माया मंदिर में वारदात; बाबा ने चिमटों से पीटा

इस बीच, इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर और दाविद मालन ने शतक बनाए और इंग्लैंड को 14/3 से पीछे खींचकर एक बड़ा स्कोर बनाया और बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरा एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच जीतकर सांत्वना जीत हासिल की।

दो साल के लिए अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में खेल रहे तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने 6-40 लिया और दक्षिण अफ्रीका के शीर्ष और मध्य क्रम को झटका देकर इंग्लैंड को किम्बरली में 59 रन से जीत दिलाई। आर्चर ने तबरेज़ शम्सी को बोल्ड करके इसे समाप्त कर दिया।

‘पाकिस्तान क्रिकेट पर एक तमाचा’: मिस्बाह उल हक ने ‘ऑनलाइन कोच’ के रूप में मिकी ऑथर की नियुक्ति के लिए पीसीबी की खिंचाई की

दक्षिण अफ्रीका इंग्लैंड के 346-7 का पीछा करते हुए 287 रन पर ऑल आउट हो गया।

हरियाणा कैबिनेट की बैठक: केंद्रीय बजट पर CM की मंत्रियों के साथ चर्चा; सत्र की तारीखों पर होगा फैसला .

.

Advertisement