टूटे रास्ते से तंग कन्या कालेज की छात्राओं ने किया प्रदर्शन

57
Advertisement

 

एस• के• मित्तल   

सफीदों, नगर के सरला देवी राजकीय कन्या कालेज के टूटे हुए रास्ते से तंग आई कालेज छात्राओं ने बुधवार को कालेज के गेट पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के उपरांत छात्राओं ने एसडीएम सत्यवान मान को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन देने आए एवीएस के अध्यक्ष अजीत पाथरी, छात्रा आरती टैगोर, सिमरन, तन्नू, आरती, ज्योति, कविता, कोमल, सीमा, संगीता का कहना था कि पिछले काफी सालों से कॉलेज के सामने वाला रोड बुरी तरह से टूटा पड़ा है।

टॉप टेक न्यूज – सितंबर 14: इसरो लाया सैटेलाइट ब्रॉडबैंड, पिक्सल फोन भारत में बन सकते हैं और भी बहुत कुछ

जिसकी सफीदों प्रशासन कोई सुध नहीं ले रहा है। वे कई बार प्रशासनिक अधिकारियों से मिल चुके हैं लेकिन समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है। जिस समय वे कालेज में आती हैं तो रोड से धूल-मिट्टी उड़ती हैं। बारिश के दिनों में यहां भारी मात्रा में पानी व कीचड़ जमा हो जाता है। हर रोज यहां पर कोई ना कोई वाहन चालक चोटिल होता है।

रेवाड़ी में उपजा नामकरण विवाद: कोसली-भाकली के बीच लंबे समय से चल रही खींचतान; नगर पालिका बनाने की मांग

कालेज आने में छात्राओं को भारी कठिनाई का सामना करना पड़ता है। बारिश के दिनों में तो यहां पर पानी भरने के कारण उन्हे घर पर ही रहना पड़ता है क्योंकि कालेज गेट पर काफी मात्रा में पानी इक_ा होने के कारण वे कॉलेज कैंपस में प्रवेश नहीं कर पाती हैं। उन्होंने प्रशासन से मांग की कि वह इस सड़क को जल्द से जल्द ठीक करवाया जाए।

Advertisement