झज्जर में स्कूटी टकराने से महिला घायल: स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने अवने हाल पर छोड़ा; PGI रोहतक रेफर

20
Quiz banner
Advertisement

हरियाणा के झज्जर में गांव छूछकवास और जहाजगढ़ के बीच एक महिला दिनेश कुमारी की स्कूटी असंतुलित होकर पेड़ में जा टकराई। हादसे में महिला बुरी तरह से घायल हो गई। उसे एंबुलेंस से झज्जर के नागरिक अस्पताल में लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

भारत में iPhone 14 Pro, iPhone 14 Pro मैक्स के खरीदार अमेरिकी खरीदारों से 50,000 रुपये अधिक भुगतान करेंगे

महिला को झज्जर के नागरिक अस्पताल में लाया गया तब स्वास्थ्य विभाग का कोई भी कर्मचारी महिला को एंबुलेंस से उतारने के लिए नहीं पहुंचा। हालांकि एंबुलेंस चालक राजेश और अस्पताल में ही मौजूद मरीजों के साथ आए लोगों ने महिला दिनेश कुमारी को स्ट्रैचर पर से इमरजेंसी वार्ड तक पहुंचाया। बाद में डॉक्टर ने आनन-फानन में महिला का उपचार किया तथा उसकी घायल अवस्था को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

वहीं इसी दौरान एक और अजीब बात देखने को मिली की शिक्षण संस्थान में डॉक्टर की पढ़ाई कर रहे छात्र पीड़ित महिला का उपचार करते नजर आए। उनके साथ स्वास्थ्य विभाग की कोई नर्स दिखाई थी और न ही कोई डॉक्टर। अब इसमें स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही नहीं कही जाएगी तो और क्या कहेंगे। महिला की पहचान दिनेश पत्नी नरेंद्र के रूप में हुई है, जो कि भिवानी जिले की रहने वाली है। परिजनो को हादसे की सूचना दे दी गई है।

 

खबरें और भी हैं…

.हरियाणा पुलिस बनी प्रेमी जोड़े की दुश्मन: वकील को 5-7 लाख ऑफर कर पूछा पता; घर आ धमकी; हाईकोर्ट ने मांगी रिपोर्ट

.

Advertisement