झज्जर में बस में लूटपाट की कोशिश: विभाजन विभिषिका कार्यक्रम से वापस रेवाड़ी लौट रहे थे; एक बदमाश अरेस्ट

31
Quiz banner
Advertisement

 

झज्जर जिले में इको गाड़ी में सवार बदमाशों ने सवारियों से भरी एक डबल डेकर बस में लूटपाट की कोशिश की। बस में सवार सभी लोग कुरुक्षेत्र में आयोजित विभाजन विभिषिका कार्यक्रम से वापस रेवाड़ी लौट रहे थे। मौके से एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सातवीं की छात्रा से फतेहाबाद में दुष्कर्म: मां घर लौटी तो बेटी के सोता मिला परिवार का युवक; 2 पर FIR

मिली जानकारी के अनुसार, कुरुक्षेत्र में रविवार को विभाजन विभिषिका कार्यक्रम था। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रेवाड़ी से भी बड़ी संख्या में लोग कुरुक्षेत्र पहुंचे थे। रेवाड़ी के करीब 50 लोगों से भरी एक डबल डेकर बस रात बजे बजे झज्जर के सिलानी बाइपास पर पहुंची तो पीछे से आई एक इको गाड़ी ने बस के आगे लगाकर रूकवा लिया।

गाड़ी से उतरे दो लोग सीधे बस के अंदर घुसे और फिर लूटपाट की कोशिश की। बस में सवार रेवाड़ी शहर के कृष्णा नगर निवासी गुलशन कुमार ने बताया कि आरोपियों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। शोर शराबा सुनकर बस की सभी सवारियां उठ गई। उसके बाद एक आरोपी इको गाड़ी लेकर मौके से भाग गया, जबकि गांव सिलानी निवासी संदीप को मौके पर ही पकड़ लिया गया।

सरस्वती विद्या मंदिर सीनियर सैकेंडरी स्कूल सफीदों की तरफ से आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं…

भीड़ में शामिल लोगों ने उसकी काफी धुनाई भी की और इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची सदर पुलिस ने आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके दूसरे साथी की भी पहचान हो गई है। वह सिलानी का रहने वाला भरत राज है। पुलिस अब आरोपी भरत राज की तलाश कर रही है। साथ ही सदर पुलिस ने गुलशन कुमार की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ 323, 392, 341, 511, 34 IPC के तहत केस दर्ज किया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
अंबाला में स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों पर फिरा पानी: आयोजन स्थल पर भरा पानी; निकालने के लिए कर्मचारियों की करनी पड़ी रात काली

.

Advertisement