झज्जर में ज्वैलर को वसूली की धमकी: बदमाश फोन करके बोला-24 लाख दो; वरना तुझे और तेरे बेटे को मार देंगे

27
Quiz banner
Advertisement

 

 झज्जर शहर में एक ज्वैलर को जबरन वसूली के लिए धमकी मिली। बदमाश ने उससे 24 लाख रुपए मांगे और नहीं देने पर बेटे और उसे जान से मारने की धमकी दी गई। झज्जर सदर पुलिस ने आरोपी बदमाश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मृतकों के 35 खातों से 5.42 लाख निकाले: फतेहाबाद में 2 शिकायतों के बाद सेंट्रल बैंक की जांच में खुलासा; हैड कैशियर पर FIR

मिली जानकारी के अनुसार, झज्जर जिले के गांव दादरी तोए निवासी नरेश कुमार ने गांव में ही ललित ज्वैलर्स के नाम से दुकान की हुई है। नरेश की माने तो 23 जून को दादरी तोए का रहने वाला सन्नी उनके घर आया और बोला कि 24 लाख दो वरना तुझे और तेरे बेटे को उठा ले जाउंगा। नरेश ने सन्नी से पूछा कि उसने तो कोई पैसे आपसे नहीं ले रखे, फिर वह किस बात के पैसे मांग रहा है।

इस पर आरोपी सन्नी ने कहा कि तेरे पास रहने वाले तेरे मामा के लड़के राजेश ने पैसे लिए हुए है। जबकि पता चलने पर सन्नी के साथ किसी तरह का कोई लेनदेन नहीं मिला। आरोपी उस दिन तो घर से चला गया, लेकिन व्हाट्सअप कॉल करनी शुरू कर दी। नरेश ने उसकी कॉल नहीं उठाई तो 8 अगस्त को सन्नी और उसके 6-7 साथी ने उसे याकुबपुर में रोक लिया। सन्नी ने धमकी दी कि व्हाट्सअप कॉल क्यों नहीं उठाई।

2022 में YouTube चैनल शुरू करना? कैमरा, रोशनी और वह सब जो आपको वीडियो बनाने के लिए चाहिए

साथ ही उसका फोन भी छीन लिया। धमकी दी कि 2 दिन का समय है चुपचाप पैसे दे देना वरना अंजाम बुरा होगा। इसके बाद 11 अगस्त की रात सन्नी ने नरेश के नंबर पर फिर व्हाट्सअप कॉल की और 24 लाख रुपए मांगे और उसे व उसके बेटे को जान से मारने की बात की। लगातार मिल रही धमकियों से परेशान होकर नरेश ने सदर पुलिस को सूचना दी। साथ ही बताया कि सन्नी के साथ उसका कोई लेनदेन नहीं है। आरोपी उससे जबरन वसूली करना चाहता है। सदर पुलिस ने जांच के बाद सन्नी के खिलाफ धारा 384,387,506 IPC के तहत केस दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
गांव गढ़सरनाई के तलाब को ग्रामीणों ने भरवाया: 2 अगस्त को डूबे थे तीन स्कूली बच्चे, प्रशासन मौन, लोगों ने खुद लिया संज्ञान

.

Advertisement