झज्जर में आप कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन: पार्टी नेता बोले- डी प्लान में आया गांवों के विकास के बजट में करोड़ों की धांधली

26
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के झज्जर में गुरुवार को आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया। इसकी अध्यक्षता पार्टी के मध्यजोन अध्यक्ष अश्वनी देशवाल ने की। इस दौरान आरोप लगाया गया कि हरियाणा में डी प्लान के तहत हुए विकास कार्यों में भारी घोटाला हुआ है।

श्रद्धालुओं के लिए चलेगा भंडारा विश्राम की भी होगी व्यवस्था: धर्मनगरी हिसार में छठे श्री शरद्पूर्णिमा महोत्सव के उपलक्ष्य में बाबा के दरबार सालासर, पैदल जाने वाले यात्रियों के लिए 7 दिवसीय भंडारा

आप के कार्यकर्ता गुरुवार को यादव धर्मशाला में पहुंचे। वहां से नारेबाजी करते हुए तीन मूर्ति मंदिर, सिलानी गेट, राव तुलाराम चौक से होते हुए लघु सचिवालय पहुंचे। वहां पर पार्टी नेताओं ने मांगों का ज्ञापन प्रशासन को सौंपा। इस दौरान अश्वनी देशवाल ने कहा कि मौजूदा भाजपा -जजपा गठबंधन सरकार हरियाणा को लूटने में लगी हुई है। सुबह की हर नई किरण के साथ नई लूट शुरू कर रही है। पूरे प्रदेश में करोड़ों का घोटाला किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि पूरे हरियाणा में नया घोटाला सामने आया है। डी प्लान के तहत जो कार्य गांव में होने थे, उसमें भारी घोटाला किया जा रहा है। ई टेंडरिंग के माध्यम से विकास कार्य होने थे, लेकिन ई टेंडरिंग के तहत कार्य करने की बजाए हर गांव में जेई व अपने अफसर लगाकर अपने हिसाब से लूट शुरू कर दी है।

सरकार द्वारा झज्जर जिले में 50 से ज्यादा गांवों में लूट की गई है। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव टालने का कारण यही है था कि जो पैसा गांवों के लिए आया था, उसे पहले अधिकारियों के माध्यम से अपनी जेब में कैसे डाला जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.बरवाला गुरुद्वारे के खातों से निकाले 71 लाख: हिसार पुलिस ने किया 3 पर धोखाधड़ी का केस दर्ज; बैंक की मिलीभगत के आरोप

.

Advertisement