झज्जर के डीघल में नशे से युवक की मौत: ओवरडोज के बाद घर पर हुआ बेसुध; नहीं बचा पाए डॉक्टर

24
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के झज्जर जिले के गांव डीघल में एक 20 वर्षीय युवक रौनक अहलावत की नशे के ओवरडोज से मौत हो गई। परिजनों के अनुसार वह काफी समय से नशे का आदी था। उसे घर से बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया था। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

कुछ भी नहीं फोन (1) भारत में 30,000 रुपये के आसपास सबसे ज्यादा बिकने वाला एंड्रॉइड स्मार्टफोन होने का दावा: रिपोर्ट

बेहोशी की हालत में लाए अस्पताल

थाना डीघल के जांच अधिकारी एएसआई सुरेश ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी डीघल अस्पताल में एक युवक की मौत हो गई है। उन्होंने परिजनों से बात की तो बताया कि मृतक का नाम रौनक है और वह कई तरह के नशे करता था। उसने मंगलवार को ज्यादा नशे का सेवन कर लिया था। जिसके कारण वह अपने घर पर ही बेहोश हो गया। उसको बेहोशी की हालत में डीघल के नागरिक अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कुरुक्षेत्र में खेल मंत्री ने सुनी समस्याएं: टीकरी आवास पर बोले संदीप सिंह- मौके पर होगा समस्याओं का समाधान

बीच में छूट गई थी पढ़ाई

शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर झज्जर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों के हवाले कर दिया है। सुरेश ने बताया कि यह सब इत्फ़ाकिया हुआ है और इस मामले में किसी को भी दोषी नहीं ठहराया गया है। परिजनों ने बताया कि रौनक काफी समय से नशे का शिकार था। वह नशा करने वाले व्यक्तियों की संगत में आने से ज्यादा नशा करने लगा। उसकी पढ़ाई भी बीच में ही छूट गई थी।

 

खबरें और भी हैं…

.Asus ROG Flow Z13 रिव्यु: गेमिंग टैबलेट जो एक काम करने वाली मशीन के रूप में ज्यादा मायने रखता है

.

Advertisement