जींद में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत: घिमाना में फंदे पर लटकी मिली; 6 साल हुए थे शादी को, पति पर FIR

15
Advertisement

 

 

हरियाणा के जींद के गांव घिमाना में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई। सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले नागरिक अस्पताल पहुंचाया। मृतका के मायके के लोगों ने दहेज को लेकर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने पति सहित 3 लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

जींद में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत: घिमाना में फंदे पर लटकी मिली; 6 साल हुए थे शादी को, पति पर FIR

गांव घिमाना निवासी प्रदीप की 26 वर्षीय पत्नी सरिता ने संदिग्ध परिस्थितियों के चलते घर में फांसी का फंदा लगा लिया। घटना का उस समय पता चला जब सरिता की काफी समय तक आवाज नहीं आई। सरिता को नागरिक अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

मृतक सरिता के पिता गांव सुंदरपुर निवासी दयानंद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 6 वर्ष पहले गांव घिमाना निवासी प्रदीप के साथ उसकी बेटी की शादी हुई थी। शादी के समय यथासंभव सामान भी दिया गया था। शादी के कुछ समय बाद से ही ससुरालियों ने दहेज की मांग को लेकर सरिता को प्रताड़ित करने लगे थे।

जिसके चलते उसकी बेटी लगातार मानसिक परेशानी में चल रही थी। दयानंद ने आरोप लगाया कि दहेज की मांग पूरी न करने पर उसकी बेटी की हत्या की गई है। सदर थाना पुलिस ने दयानंद की शिकायत पर पति प्रदीप, देवर सोमबीर, सास केलाशो के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.
यमुनानगर में मांगों को लेकर किसानों का प्रदर्शन: खराब फसलों और लंपी बीमारी से मरे पशुओं पर मांगा मुआवजा; डीसी को ज्ञापन

.

Advertisement