जींद में युवती समेत 4 पर FIR: स्वास्थ्य कर्मी को फर्जी फेसबुक आईडी और इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर किया बदनाम; 20 लाख मांगे

32
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के जींद में साइबर पुलिस थाना ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी की फर्जी फेसबुक आईडी और इंस्टाग्राम अकाउंट बना कर ब्लैकमेल करने पर युवती सहित 4 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी, ब्लैकमेल सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। अभी किसी आरोपी की गिरफ्तार नहीं हुई है।

सिरसा में रक्तदान शिविर पर छापा: गांव बाहियां में बिना परमिशन के लगाया कैंप; स्वास्थ्य विभाग ने बुलाई पुलिस, 2 गिरफ्तार

2017 में हुई थी दोस्ती

जींद जिले के उचाना निवासी युवक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह स्वास्थ्य विभाग में अनुबंध आधार पर कार्यरत है। वर्ष 2017 में उसकी दोस्ती उचाना थाना इलाके की एक युवती से हुई। जो वर्ष 2019 में कोचिंग के लिए रोहतक चली गई। जहां पर उसकी किसी और युवक से दोस्ती हो गई। जिसके बाद उसका युवती से संपर्क नहीं हुआ। लगभग 8 माह के बाद युवती ने दोस्त द्वारा धोखा दिए जाने की बात कही और साथ में माफी मांगते हुए शादी की इच्छा भी जताई।

20 लाख रुपए मांगे, यौन शोषण का केस

उसने बताया कि उसने शादी से मना कर दिया तो युवती ने 20 लाख रुपए की डिमांड की और रेप के मुकदमे फंसाने की धमकी दी। इस दौरान युवती के परिजनों के फोन आते रहे और डिमांड भी होती रही। जिस पर उसने सुसाइड नोट लिख उसके वॉट्सऐप पर भेज दिया। 14 दिसंबर को 2021 को युवती की शिकायत पर उसके खिलाफ यौन शोषण के तहत मामला दर्ज करवा दिया

कनीना पुलिस ने पकड़े 2 चोर: मंदिर के दानपात्र से रुपए और ट्यूबवेल पर बने कमरे से किया सामान चोरी

हाईकोर्ट से जमानत मिली

हाई कोर्ट ने जनवरी 2022 में उसे अंतरिम जमानत दे दी। जिसके बाद युवती के परिजनों ने उसके परिवार को बदनाम करने और ब्लैकमेल करने की नियत से फर्जी फेसबुक व इंस्टाग्राम पर पोस्ट करनी शुरू कर दी। साइबर थाना ने युवती, उसके भाई अनिल, मां बिमला, उसके गांव के ही अश्विनी के खिलाफ धोखाधड़ी, ब्लैकमेल करने, छवि को धूमिल करने और आई टी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
मानेसर में भूमि अधिग्रहण का विरोध: सीएम से वार्ता विफल होने से गुस्साए किसानों ने सामूहिक इच्छा मृत्यु की मांग को लेकर सचिवालय का किया घेराव

.

Advertisement