जींद में बाबा साहेब की प्रतिमा खंडित: गांव मनोहरपुर में अंबेडकर भवन में लगी थी; शरारती तत्वों पर आरोप

37
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा में जींद के गांव मनोहरपुर में शरारती तत्वों ने अंगेडकर भवन में लगी बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को खंडित कर दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद DSP रवि पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने समिति के अध्यक्ष की शिकायत पर अज्ञात शरारती तत्वों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गैस एजेंसी कर्मियों से 2.50 लाख लूटे: फतेहाबाद में मालिक के घर कैश लेकर जा रहे थे; आंखों में मिर्ची डाल कर लूटा

बता दें कि गांव मनोहरपुर में अंबेडकर भवन परिसर में बाबा साहेब की प्रतिमा को लगाई गई है। देर रात को किसी शरारती तत्व ने बाबा साहेब की प्रतिमा को खंडित कर दिया। घटना का मंगलवार सुबह लोगों को उस समय पता चला जब वह अंबेडकर भवन में पहुंचे और बाबा साहेब की प्रतिमा को खंडित पाया।

ग्रामीण से मिली सूचना के आधार पर DSP रवि व सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस ने समिति अध्यक्ष जोगिंदर की शिकायत पर शरारती तत्वों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि बाबा साहेब की प्रतिमा खंडित किए जाने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। तहसीलदार अजय भी साथ रहे। परिसर के आस पास लगे CCTV कैमरों को देखा जा रहा है। फिलहाल समिति के अध्यक्ष की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
डांसर सपना चौधरी के गिरफ्तारी वारंट जारी: लखनऊ की ACJM कोर्ट ने पेश करने दिया आदेश; शो में नहीं पहुंचने पर दर्ज हुई थी FIR

.

Advertisement