जींद में बाबा के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन: सीटीएम को ज्ञापन देकर बोले- गांव में जात-पात और दहशत का माहौल बनाया

29
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के जींद के गांव बडनपुर के ग्रामीणों ने गांव के मंदिर में रह रहे नाथ बाबा की संदिग्ध कार्य शैली को लेकर गुरुवार को शहर में प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने नाथा बाबा पर नशाखोरी को बढावा देने के आरोप लगाए। 13 अगस्त को बाबा ने गांव के ही युवक अंकित की पिटाई भी की। युवक की शिकायत पर पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार भी किया और वह जमानत पर बाहर आया तो फिर से ग्रामीणों से द्वेष भावना रखते हुए दुर्व्यवहार कर रहा है। ग्रामीणों ने सीटीएम को ज्ञापन सौंपा।

किसानों ने CM हाउस के बाहर गुजारी रात: आज शाम 5 बजे तक देंगे धरना, सरकार के पुतले का करेंगे दहन, 1 को कुरूक्षेत्र में होगी बैठक

शरारती तत्वों का साथ मिला

गांव बडनपुर के ग्रामीण बुधवार को डीआरडीए के निकट एकत्रित हुए। यहां प्रकाश, सुरेश, गीता, बिमला, राजबाला, रिषिराम, राजेश कुमार, दीपक, महाबीर सहित अन्य ग्रामीणों ने बताया कि गांव स्थित शिव मंदिर में पहले गिरी महंत रहा करते थे। इसके बाद एक नाथ बाबा मंदिर में रहने लगा। उसके आने के बाद से गांव में नशाखोरी बढ़ गई। नाथ बाबा मंदिर में ही शरारती तत्वों को बुलाता है और नशा करता है। जब ग्रामीण इसका विरोध करते हैं तो वह मारपीट पर उतर आता है। शरारती तत्व भी नाथ बाबा का साथ देते हैं।

जात-पात का जहर भी घोल रहा बाबा

ग्रामीणों ने बताया कि बाबा ने पूरे गांव में जात-पात व दहशत का माहौल बनाया हुआ है। इस बाबा के खिलाफ अनकों बार शिकायतें हुई पर इन पर कोई कार्यवाही नहीं हुई। आखिर पूरी तरह परेशान हो कर गांव बडनपुर के लोगों को यह कदम उठाना पड़ा है। ग्रामीणों ने कहा कि यदि प्रशासन अब भी बाबा के साथ नरमी बरतेगा तो आगे वो आंदोलन करेंगे जिसमें अन्य गांव व संगठनों का साथ लिया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
Xiaomi इस Redmi Note फोन को बिना चार्जर के बॉक्स में भेज सकती है

.

Advertisement