जिला परिषद के नवनिर्वाचित पार्षदों ने की कर्मवीर सैनी से मुलाकात

74
Advertisement

कहा: भाजपा की ही बनेगी जिला परिषद चेयरपर्सन

एस• के• मित्तल 

सफीदों,         सफीदों विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जिला परिषद के वार्ड नंबर 25 से नवनिर्वाचित सदस्य विकास शर्मा तथा वार्ड 20 से सुशील देवी के पति जसमेर रजाना ने वीरवार को भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कर्मवीर सैनी से मुलाकात की तथा जीत पर उनका आभार जताया।

कर्मवीर सैनी ने दोनों का स्वागत करते हुए शांतिपूर्वक हुए चुनाव व मतगणना पर जिले की जनता का आभार जताया। सैनी ने कहा कि जिला परिषद चेयरपर्सन भाजपा की ही बनेगी। भाजपा के साथ 17 सदस्यों का समर्थन हो गया है। प्रदेश में विकास की बयार बह रही है। जल्द ही जिला परिषद चेयरपर्सन बनने से विकास कार्यों को और गति मिलेगी।
  1. डिप्टी सीएम को फतेहाबाद में कार्यकर्ताओं का झटका: स्थापना दिवस रैली के लिए बैठक लेने पहुंचे; आधे से ज्यादा कुर्सियां खाली मिली
जींद में नवीन जयहिंद द्वारा नौकरियों व खेल काटे पर उठाए गए सवाल पर जवाब देते हुए कर्मवीर सैनी ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जब से नवीन जयहिंद को पार्टी से निकाला है, तब से नवीन जयहिंद का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। वह अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में भाजपा सरकार आज नौजवानों को नौकरी दे रही है। बुजुर्गों की पेंशन कुछ तकनीकी कारणों के कारण रुक गई थी, अब सभी को पेंशन मिल रही है। परिवार पहचान पत्र में जिन लोगों की आयु 60 वर्ष हो रही है, उनकी अपने आप ही पेंशन बन रही है। भाजपा ने सभी विभागों को ऑनलाइन कर दिया है, इसलिए लोगों के कार्य अपने आप हो रहे हैं।
भाजपा की विकासकारी नीतियों में लोग विश्वास जता रहे हैं। यदि नवीन जयहिंद को किसी बारे में जानकारी नहीं है तो वह आरटीआई से ले सकते हैं। सरकार ने यह अधिकार जनता को दिया हुआ है। बिना तथ्यों के अनरगल बातें करने से साबित होता है कि नवीन जयहिंद को कोई जानकारी नहीं है। इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता राजेंद्र शर्मा भी मौजूद रहे।
Advertisement