जिला कारागार में किया मेगा सर्विस कैम्प का आयोजन – सीजेएम रेखा

94
Advertisement
एस• के• मित्तल
जींद,   हरियाणा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देशानुसार मंगलवार को मेगा सर्विस कैम्प का आयोजन किया गया। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी कम सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सुश्री रेखा ने मेगा सर्विस कैम्प में विभिन्न विभागों द्वारा लगाई गई कल्याणकारी योजनाओं से संबंधित स्टॉलों का अवलोकन किया और उनके बारे में विस्तार से जानकारी ली।
अवलोकन के दौरान प्राधिकरण सचिव ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिये कि वे सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्रत्येक पात्र व्यक्ति तक पंहुचाना सुनिश्चित करें ताकि उनकों सरकारी योजनाओं का लाभ त्वरीत आधार पर मिल सके। उन्होंने विभागों द्वारा लगाई गई स्टालों पर जाकर सभी अधिकारियों के कार्यो की प्रशंसा की और उन्हेे आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये कि वे मेगा सर्विस कैम्प में आने वाले बंदियों को किसी प्रकार की परेशानी नही होनी चाहिए। उन्हें सरकार द्वारा जनहित में योजनाओं का जनहित में त्वरीत आधार पर लाभ देनेा सुनिश्चित करें।
यह भी देखें:-

सांसद रमेश कौशिक ने सफीदों में किया लाइब्रेरी का शिलान्यास… क्या कहा सुनिए लाइव…

सांसद रमेश कौशिक ने सफीदों में किया लाइब्रेरी का शिलान्यास… क्या कहा सुनिए लाइव…

उन्होंने कहा कि वे मौके पर ही आमजन की समस्याओं का समाधान करें और योजना के पात्र व्यक्ति को तुरंत लाभ पंहुचाना सुनिश्चित करें। प्राधिकरण सचिव ने बताया कि प्राधिकरण द्वारा जिला समाज कल्याण विभाग,आयुष्मान कार्ड,पंजाब नैशनल बैंक,स्वास्थ्य विभाग,स्वयं सहायता समुह,जिला खादय एवं आपूर्ति विभाग,सीएससी सेंटर, बीडीपीओ कार्यालय,डीएलएसए समेत कई विभागों द्वारा स्टाल लगाई गई थी। इन स्टालों के माध्यम से लगभग 800 बंदियों ने लाभ लिया।
YouTube पर यह भी देखें:-

Advertisement