घायल महिला की इलाज के दौरान मौत, मामला दर्ज

68
Advertisement

 

 

एस• के • मित्तल

सफीदों, नगर के खानसर चौंक के पास घटित सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से घायल महिला की पीजीआई रोहतक में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मृत्तक महिला बिमला देवी के बेटे के ब्यान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

श्रीहरि के कृपापात्रों को कोई भयभीत नहीं कर सकता: जीवानुगा शैलवासिनी दासी

पुलिस को दिए गए ब्यान में वार्ड 3 सफीदों निवासी सन्नी ने कहा कि 26 अगस्त को रात्रि करीब साढ़े 8 बजे मेरी माता बिमला देवी व लीला देवी खाना खाने के बाद घुमने के लिए घर सें चली थी तथा मैं भी मेरी माता के पीछे-पीछे घुमने के लिए चल पड़ा। जब मेरी माता बिमला देवी एक डेयरी के नजदीक खानसर चौंक के पास पहुंची तो हमारे पीछे से एक मोटरसाईकल को वार्ड 4 सफीदों निवासी महावीर बड़ी तेज रफ्तारी गफलत व लापरवाही से चलाता हुआ आया और मेरी माता बिमला को पीछे से सीधी टक्कर दे मारी। टक्कर लगने पर मेरी माता विमला मुंह के बल सड़क पर जा गिरी। मैने जब मेरी माता को संभाला तो उसके सिर व टांग पर काफी चोटें लगी थी।

राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड: भिवानी के गांव नाथुवास के राजेश का जोरदार स्वागत होगा; खेल प्रेमियों में उत्साह

 

टक्कर मारने के बाद आरोपी मोटरसाईकिल को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। बिमला देवी को सफीदों के नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां से डाक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार देकर उसे पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। ब्यान के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279 व 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement