गोताखोर प्रगट से फिरौती मांगने वाला काबू: तरावड़ी के युवक ने मांगे थे 5 लाख; चचेरे भाई को फंसाने की रची साजिश

33
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में प्रसिद्ध गोताखोर और समाजसेवी प्रगट सिंह से फिरौती मांगने के मामले से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। सीआईए-1 ने तरावड़ी की पहलवान कॉलोनी निवासी नवजोत को गिरफ्तार किया है। खुलासा हुआ है कि उसने कनाडा में रह रहे अपने चचेरे भाई काे फंसाने के लिए 5 लाख रुपए फिरौती का मैसेज भेजा था।

हांसी अनाजमंडी में फसलों की खरीद में तेजी: 2876 क्विंटल बाजरा और 1253 क्विंटल की खरीद; आज से उठान शुरू

ये था मामला

सीआईए-1 इंचार्ज मलकित सिंह ने बताया कि 2 दिन पहले गोताखोर प्रगट सिंह क़ो उसके वॉट्सऐप पर एक अंजान नम्बर से मैसेज आया। मैसेज भेजने वाले ने लिखा कि वह बंबीहा ग्रुप से है। उसने 5 लाख रुपए की डिमांड की और रुपए न देने पर जान से मारने की धमकी दी। साथ ही भद्दी गालियां लिखकर मैसेज भी भेजे।

सीआईए 1 इंचार्ज मलकित सिंह जानकारी देते हुए।

सीआईए 1 इंचार्ज मलकित सिंह जानकारी देते हुए।

एसपी ने सीआईए 1 को सौंपी थी जांच

प्रगट सिह ने इसकी शिकायत एसपी को की थी। इसके बाद केयूके पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। एसपी सुरेन्द्र सिंह भौरिया ने मामले की जांच सीअरईए 1 को सौंपी थी। पुलिस ने गोताखोर प्रगट सिंह से फिरौती मांगने के आरोपी नवजोत सिंह को काबू कर लिया।

करनाल में आढ़तियों व व्यापारियों पर मिलीभगत के आरोप: किसान बोले जानबुझा कर औने-पौने दामों पर खरीद रहे बारिक धान, दूसरे जिले की मंडियों में भाव ज्यादा

ये हुआ खुलासा

इंस्पेक्टर मलकीत सिंह ने बताया कि पुलिस टीम की जांच से पता चला है कि आरोपी नवजोत सिंह कनाडा में रहने वाले अपने चचेरे भाई गुरचरण सिंह से रंजिश रखता था। रंजिश के कारण उसने एक एप्लिकेशन के जरिए फर्जी नम्बर बनाया। उसने फेसबुक से प्रगट सिंह का नम्बर निकाला। इसके बाद उसके पास बंबीहा ग्रुप के नाम से फिरौती का मैसेज भेजकर 5 लाख रुपए मांगे। न देने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस अब ये पता लगा रही है कि पकड़े गए नवजोत का बंबीहा ग्रुप से कोई संबंध तो नहीं है।

 

खबरें और भी हैं…

.पानीपत में सीनियर एडवोकेट ने की आत्महत्या: मानसिक रूप से थे परेशान; घर के ग्राउंड फ्लोर पर गमछे से लगाया फंदा

.

Advertisement