गैस एजेंसी कर्मियों से 2.50 लाख लूटे: फतेहाबाद में मालिक के घर कैश लेकर जा रहे थे; आंखों में मिर्ची डाल कर लूटा

32
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के फतेहाबाद की जाखल मंडी में सोमवार देर रात गैस एजेंसी के कर्मियों की आंखों में मिर्च का पाउडर डालकर 2.50 लाख रुपए लूट लिए गए। लुटेरे 3 बताए जा रहे हैं और वे बाइक पर सवार थे। घायल कर्मी को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस वारदात को लेकर छानबीन कर रही है।

 

मालिक के घर जाते वक्त वारदात

बिल्लू और सेवक ने बताया कि वे इंडेन गैस एजेंसी में कर्मचारी हैं। वे रोजाना शाम को गैस एजेंसी में आने वाले कैश को मालिक आशीष बंसल के घर देने जाते हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार देर रात भी वह बाइक पर सवार होकर मालिक के घर जा रहे थे। रास्ते में एक बाइक पर सवार 3 युवक आए और उनकी आंखों में मिर्ची का पावडर डाल दी।

गैस एजेंसी कर्मियों से 2.50 लाख लूटे: फतेहाबाद में मालिक के घर कैश लेकर जा रहे थे; आंखों में मिर्ची डाल कर लूटा

संतुलन बिगड़ कर नीचे गिरे

इससे वे अपना संतुलन खो बैठे और बाइक सवार उनसे बैग में रखे करीब ढाई लाख रुपए छीन कर फरार हो गए। वारदात होने के बाद कर्मचारियों ने शोर मचा दिया। जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लेकिन बाइक पर आए युवक बैग लेकर फरार हो गए।

पुलिस सीसीटीवी कैमरों की जांच में लगी

घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मंगलवार को पुलिस ने आसपास लगे सीसी कैमरों की जांच करनी शुरू कर दी है। पुलिस पता कर रही है कि आरोपी कहां से आए थे।

 

खबरें और भी हैं…

.देश में सभी जातियों व समुदायों को बराबरी का अधिकार मिले – ठाकुर महेंद्र सिंह तंवर

.

Advertisement