गैंगस्टर काला राणा के घर NIA की छापेमापी: परिजनों से की जा रही पूछताछ, फिलहाल जेल में सजा काट रहा है अपराधी

18
Advertisement

 

हरियाणा में यमुनानगर के फ्रेंड्स कॉलोनी में गैंगस्टर काला राणा के घर पर स्पेशल टॉस्क फोर्स की संयुक्त टीम द्वारा छापेमारी की जा रही है। भारी संख्या में स्थानीय पुलिस और NIA टीम और हरियाणा स्पेशल टॉस्क की टीम कई घंटों से काला राणा के परिवार से पूछताछ कर रही है। और उनके घर की तलाशी ली जा रही है ।

iOS 16 रोल-आउट आज अपेक्षित: शीर्ष विशेषताएं आपको लॉन्च के समय अवश्य देखनी चाहिए

गैंगस्टर काला राणा का फाइल फोटो।

गैंगस्टर काला राणा का फाइल फोटो।

काला राणा अपराध जगत का एक कुख्यात अपराधी है और उसके सर हत्या, डकैती, लूटपाट, मर्डर जैसे कई अपराधों में जेल में सजा काट रहा है काला राणा यमुनानगर के फ्रेंड्स कॉलोनी का रहने वाला है और अपराध जगत में इसका बड़ा नाम है। कुख्यात अपराधी होने के कारण NIA की टीम द्वारा छापेमारी की गई है । इस छापेमारी के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है पुलिस की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम पुलिस द्वारा किए गए हैं ।

छापेमारी के दौरान पुलिस अधिकारी और अन्य।

छापेमारी के दौरान पुलिस अधिकारी और अन्य।

इस छापेमारी मे यमुनानगर की दोनों CIA पुलिस टीम, महिला थाना की महिला पुलिस कर्मचारी, गांधीनगर पुलिस स्टेशन के पुलिस कर्मचारी , फरकपुर पुलिस स्टेशन के पुलिस कर्मचारी छापेमारी में शामिल है। छापेमारी के दौरान किसी तरह कोई असुविधा ना हो इसलिए मीडिया को छापेमारी की जगह से उनको बहुत दूर खड़ा किया गया है । यह छापेमारी और कितनी देर चलेगी इसके बारे में कोई भी स्पष्ट जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है

भ्रूण लिंग जांच और गर्भपात पर रोष: गर्भस्थ शिशु संरक्षण समिति ने सिरसा में की बैठक, जयपुर सम्मेलन का न्योता

छापेमारी टीम के कोई भी सदस्य किसी प्रकार की कोई भी जानकारी नहीं दे रहे हैं । उनका कहना है कि उन्हें इस छापेमारी के बारे में कुछ नहीं पता, यह छापेमारी हरियाणा पंजाब वा अन्य जगहों पर यह रेड चल रही है । फिलहाल पुलिस की छापेमारी चल रही है यह छापेमारी किस लिए की गई और इस छापेमारी के दौरान टीम को क्या हासिल हुआ अभी इसके बारे में कोई भी स्थिति स्पष्ट नहीं है।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Advertisement