कॉमनवेल्थ मेडलिस्ट के पति का मौत मामला: पूछताछ के दौरान पहलवान सोनू की तबियत बिगड़ी, उल्टियां करने पर पुलिस ने घर भेजा

28
Quiz banner
Advertisement

 

 

कॉमनवेल्थ मेडलिस्ट पूजा सिहाग के पति अजय नांदल की मौत मामले में मंगलवार को पुलिस ने पहलवान सोनू को पूछताछ के लिए बुलाया, लेकिन पूछताछ के दौरान सोनू की तबियत फिर से खराब हो गई। वहीं पर उल्टियां करने लगा। तबियत को बिगड़ता देख पुलिस ने उसे वापस घर भेज दिया। अब बाद में फिर से सोनू से पूछताछ करके मामले की जांच की जाएगी।

टॉप टेक न्यूज – 30 अगस्त: iPhone 14 सैटेलाइट कनेक्टिविटी, JioMart Whatsapp पर और भी बहुत कुछ

वहीं पहलवान रवि से भी पुलिस अभी तक पूछताछ नहीं कर पाई है। वह किसी निजी अस्पताल में उपचाराधीन बताया जा रहा है। जिसको अभी तक छुट्‌टी नहीं मिल पाई है। पुलिस रवि से पूछताछ का प्रयास कर रही है। ताकि मामले की तय तक पहुंचा जा सके। यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उस दिन उन्होंने क्या खाया था।

सोनू ने अभी तक आधिकारिक तौर पर बयान नहीं दिए हैं। हालांकि इतना जरूर बताया कि उसका 27 अगस्त को जन्मदिन था। इसलिए तीनों जन्मदिन की पार्टी करने के लिए गए थे। जिस समय वह कार में थे, उसी दौरान वह बेहोश हो गया। इसके बाद क्या हुआ पता नहीं और किसने अस्पताल में भर्ती करवाया। पार्टी के दौरान क्या खाया, इसकी स्थिति भी स्पष्ट नहीं हुई है। अभी पुलिस द्वारा सोनू के बयान दर्ज करना शेष हैं।

यह था मामला

गांव गढ़ी बोहर निवासी बिजेंद्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसका बेटा सीआईएसएफ का जवान अजय नांदल 26 अगस्त को घर आया था। वह अपने अखाड़े में दोस्त के जन्मदिन में शामिल होने की बात कहकर घर से गया था। इसके बाद परिवार को सूचना मिली कि अजय निजी अस्पताल में भर्ती है। सूचना पाकर परिवार वाले अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक अजय की मौत हो चुकी थी।

पानी के विवाद में जानलेवा हमला: गुरुग्राम में किशोर को बेरहमी से पीटा; बर्तन के उपर धो दिए थे हाथ

बिजेंद्र सिंह ने बताया था कि अजय के साथ दो अन्य लड़के कारोर निवासी रवि व हिसार के गांव सुल्तानपुर निवासी रवि भी थे। जो जन्मदिन मनाने के लिए कार में सवार होकर गए थे। उन्होंने आरोप लगाया था कि रवि ने अजय को ड्रग की ओवर डोज दी है। जिसके कारण अजय की मौत हो गई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अजय के शव का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों के बोर्ड द्वारा करवाया है, ताकि मौत के कारणों का पता लग सके। पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है। जिसमें यह स्पष्ट हो पाएगा कि अजय की मौत किस कारण से हुई।

सिविल लाइन पुलिस थाना के एसएचओ हरपाल सिंह ने बताया कि पहलवान सोनू को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन पूछताछ के दौरान उसकी तबियत खराब हो गई और उल्टियां करने लगा। जिसके कारण उसे वापस भेजना पड़ा। स्वस्थ होने के बाद पूछताछ की जाएगी। वहीं रवि से भी पूछताछ की जाएगी, ताकि मामला स्पष्ट हो सके।

 

खबरें और भी हैं…

.
हिसार में कार ने 2 बाइकों को मारी टक्कर: दो लोग घायल, पुल पर रॉन्ग साइड से गाड़ी के आने के कारण हुआ हादसा

.

Advertisement