कुमारी सैलजा का भाजपा पर कटाक्ष: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से भाजपा और आरएसएस को परेशानी

22
Quiz banner
Advertisement

 

कांग्रेसलोकतांत्रिक संस्थाओं को कमजोर करने का प्रयास किया जा रहा है। देश में बड़े ज्वलंत मुद्दे हैं। राहुल गांधी कन्याकुमारी से लेकर कश्मी की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा ने वीरवार को हिसार में प्रेस कांफ्रेस में कहा कि केंद्र सरकार र तक भारत जोड़ों यात्रा निकाल रहे हैं। परंतु भाजपा, आरएसएस को इस यात्रा से परेशानी आ रही है। आज के दिन जरूरत है, भारत को संभालने के लिए। राहुल गांधी देश के लिए एक बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं। परंतु उनके सरकार सीबीआई जैसी संस्थाओं का दुरुपयोग करके उन्हें परेशान कर रही है।

मंत्री का नाम लेकर अधिकारियों को लताड़ा: ऑफिस में जाकर खूब झाड़ा रौब; स्कूल बस का चालान करने पर बिफरा राव इंद्रजीत समर्थक

कुमारी सैलजा ने कांग्रेस में रहकर अलग राह चलने वाले नेताओं को नसीहत दी है कि उनकी अलग रहकर चलने की चाह में कांग्रेस को तो नुकसान होगा ही साथ ही प्रदेशवासियों को भी इसका नुकसान उठाना पड़ेगा। आदमपुर उपचुनाव में आम आदमी पार्टी द्वारा समर्थन मांग कर 2024 में हरियाणा केंद्र सरकार बनाने का दावा करने के सवाल पर कहा कि दिल्ली के सीएम और पंजाब के सीएम पहले अपने राज्य को संभाले। आज दोनों राज्यों में क्या हालात हैं किसी से छुपी नहीं है उन्होंने भाजपा और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों ही पार्टियां ड्रामेबाज है या यह कहें दोनों एक सिक्के के दो पहलू हैं। दिल्ली आज के दिन बदहाल है। कुमारी शैलजा ने कहा कि प्रदेश सरकार बच्चों का भविष्य अंधकार में डाल रही है प्रदेश के सरकारी स्कूलों को बंद करने पर तुली हुई है। सोनाली फोगाट मामले की सीबीआई जांच के सवाल पर कहा कि इसकी जांच सीबीआई द्वारा निष्पक्ष की जानी चाहिए क्योंकि यह मामला 2 राज्यों से जुड़ा है।

 

खबरें और भी हैं…

.

हिसार में अस्पताल से भागा रेप का आरोपी: मेडिकल करवाने लाई थी पुलिस, चकमा देकर बाइक पर हुआ फरार
.

Advertisement