कलयुगी पिता अपनी ही मासूम बेटियों पर रखता है गलत नजर मायके आकर मां ने कराई जीरो एफआईआर

65
Advertisement

 

 

एस• के • मित्तल 

सफीदों, अपनी मासूम बच्चियों को खुद उनके बाप की बुरी नजर से बचाने को एक महिला ने अपने मायके आकर जीरो एफआईआर अपने पति पर दर्ज कराई है। सफीदों उपमंडल के गांव पाजू की बेटी रीना ने एक शिकायत बाबा कालोनी, जगाधरी निवासी उसके पति दिनेश के खिलाफ देकर यहां सदर थाना में उसके खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज कराई है।

ई-नेम प्रणाली के विरोध में अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे सफीदों के आढ़ती

पुलिस को दी शिकायत में उसने कहा है कि उसका पति दिनेश उसके साथ मारपिटाई करता है और उसकी तीन में से दो मासूम बेटियों पर बुरी नजर रखता है। समझाने पर वह मानता नहीं है। शिकायतकर्ता का कहना है कि आरोपी बेटियों को अश्लील वीडियो अपने फोन में दिखाता है और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता है। रीना का आरोप है कि बीती 12 सितम्बर को आरोपी ने अपनी ही बेटियों के साथ अपने घर मे गलत काम करने का प्रयास किया औऱ इसी बात पर उसके साथ मारपीट की।

Apple iPhone 14 Pro 1TB अनबॉक्सिंग: सबसे महंगे iPhone 14 Pro मॉडल पर पहली नज़र

इस पर वह अपनी तीनों बेटियों को लेकर अपने मायके पाजूखुर्द गांव में आ गई और सदर पुलिस को इसकी शिकायत कर उसने अपनी व अपनी बेटियों की सुरक्षा की गुहार लगाई है। सदर थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पर लैंगिक अपराधों से बालकों के संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 6,10,12 व 18 तथा भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं के तहत जीरो एफआईआर दर्ज कर जगाधरी सिटी पुलिस को भेज दी है।

अंबाला में आज हड़ताल में रहेंगे आढ़ती: 2.50% आढ़त की मांग के साथ ई-नेम पोर्टल का विरोध: कल MLA, मंत्री आवास का करेंगे घेराव

 

Advertisement