करनाल से चार युवक गिरफ्तार: 2 अवैध पिस्तौल तो 5 जिंदा कारतूस बरामद, अटल पार्क में एक जगह बैठे थे सभी आरोपी

20
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के जिले करनाल में अवैध हथियार रखने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनसे दो अवैध पिस्टल और 5 जिंदा कारतूस भी जब्त किए गए हैं। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी।

हिसार का आदमपुर गांव फिर बना पंचायत: कुलदीप का ट्वीट- मेरा एक ओर वादा पूरा हुआ- MC से बाहर होने की नोटिफिकेशन जारी

जानकारी के अनुसार सेक्टर 32,33 पुलिस को शुक्रवार देर शाम को पुलिस को सूचना मिली थी ITI पास स्थित अटल पार्क में चार युवक पार्क में बैठे है जिनके पास अवैध हथियार है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगे। इस दौरान चारों आरोपियों ने पकड़ लिया और आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी।

तीन युवक यूपी के तो एक करनाल का रहने वाला

पुलिस ने जब चारों आरोपियों को पकड़ा तो पता चला कि चार आरोपियों में से तीन आरोपी यूपी के रहने वाले है और एक आरोपी करनाल के रावर गांव का रहने वाला है। आरोपियों का नाम रोहन, अभिषेक उर्फ अभि, रमन उर्फ टीण्डा, मनीष उर्फ कन्हैया है। पुलिस द्वारा तालाशी लेने पर रोहन व मनीष उर्फ कन्हैया के पास 315 बोर की दो अवैध पिस्तोल बरामद हुई। जबकि रमन उर्फ टीण्डा की जेब से 315 बोर के दो तो अभिषेक उर्फ अभि के पास 3 जिंदा रौन्द बरामद हुए।

फर्जी कागजातों से खाता खुलवा हड़पे 6 लाख: भिवानी की महिला का जींद में अकाउंट; कंपनी से लोन लिया, अहमदाबाद से गिरफ्तारी वारंट जारी

वर्जन

​​​​​​​सेक्टर 32,33 थाना के SHO रामफल ने बताया शुक्रवार शाम को पुलिस ने सूचना के आधार पर चार आरोपियों को अवैध पिस्तौल सहित 5 जिन्दा रौन्द बरामद किए है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। कि वह कहां से अवैध पिस्तौल लेकर आए है।

 

खबरें और भी हैं…

.
सिरसा में नगरपालिका कर्मियों का अल्टीमेटम: मांगें न मानने पर मनाएंगे काली दिवाली; 21 अक्टूबर से होगी अनिश्चितकालीन हड़ताल

.

Advertisement