करनाल में महिला की मौत: परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा, केमिस्ट पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप, आज होगा पोस्टमार्टम

36
Quiz banner
Advertisement

हरियाणा के करनाल के सिविल अस्पताल के ट्रामा सेंटर के बाहर उस समय हंगामा हो गया, जब एक महिला की शुक्रवार शाम को इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने केमिस्ट पर गलत इंजेक्शन देने का आरोप लगाया। वहीं हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। आज महिला के शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

करनाल के पोल्ट्री फार्म संचालक ले विभाग से अनुमति: एनजीटी का नया नियम, 5 हजार से ज्यादा पक्षी रखने के लिए लेनी होगी परमिशन, नहीं तो होगी कार्रवाई

परिजनों से बात कर उन्हें शांत करती पुलिस।

केमिस्ट पर गलत इंजेक्शन देने का आरोप

जानकारी के अनुसार बीबीपुर निवासी 40 वर्षीय नीलम को पिछले कुछ दिनों से बुखार था। 2 दिन तो उसने अपने गांव से ही दवा ली। लेकिन आराम न आने पर शुक्रवार को वह अपने बेटे के साथ पास के गांव संहोगी में केमिस्ट के पास दवा लेने गई। परिजनों का आरोप है कि जैसे ही केमिस्ट ने उसे इंजेक्शन दिया, तभी उसकी हालत बिगड़ गई और उसके मुंह से झाग निकलने लगे। हालत को बिगड़ता देख, उसे करनाल के एक निजी अस्पताल में लाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया। महिला की मौत के बाद परिजनों ने केमिस्ट के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

मेघालय के DGP बनना चाहते थे वेटनरी सर्जन: क्विज कंपीटिशन में भाग लिया तो पता चला DC-SP आईएएस की परीक्षा पास करके बनते हैं

मौत के बाद मौके से फरार हुआ केमिस्ट

हिला को जब शुक्रवार शाम को करनाल के सिविल अस्पताल में लाया गया तो कैमिस्ट भी साथ था, जैसे ही डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित किया, और परिजनों ने हंगामा शुरू किया तो वह मौका देखकर मौके से फरार हो गया।

जानकारी देते पुलिस जांच अधिकारी।

जानकारी देते पुलिस जांच अधिकारी।

मौके पर पहुंची पुलिस

अस्पताल में हंगामे की सूचना पा कर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची बाद में सिविल लाईन थाना पुलिस को मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर परिजनों को शांत करवाया। वहीं उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा मौत के कारणों का खुलासा

जानकारी देते हुए पुलिस जांच अधिकारी भूपेंद्र सिंह ने बताया पुलिस को सिविल अस्पताल में हंगामे की सूचना मिली थी। सूचना पर वह मौके पर पहुंचे। महिला के परिजनों ने केमिस्ट पर गलत इंजेक्शन देने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आज महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता लग पाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
रोहतक में आज मनाई जाएगी जन्माष्टमी: सज चुके हैं मंदिर व शहर, आकर्षण का केंद्र बन रही स्वचलित झांकियां

.

Advertisement