करनाल में पकड़े गए आतंकियों के पाकिस्तान से जुड़े तार, CM खट्टर बोले- जांच के बाद पता चलेगा इनका मकसद

94
करनाल में पकड़े गए आतंकियों के पाकिस्तान से जुड़े तार, CM खट्टर बोले- जांच के बाद पता चलेगा इनका मकसद
Advertisement

 

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में पकड़े गए 4 आतंकियों के तार पाकिस्तान से भी जुड़े हुए बताए जा रहे हैं. पकड़े गए आतंकवादी किसी बड़े आतंकी हमले की फिराक में थे. इस मामले पर सीएम मनोहर लाल खट्टर का बयान भी सामने आया है. सीएम खट्टर ने कहा कि पंजाब से हमें खबर मिली थी जिसके आधार पर हमने गाड़ी पकड़ी है. इस गाड़ी में असलहा मिला है और कुछ लोग भी पकड़े हैं. जांच के बाद ही उनका मकसद पता चलेगा. अभी ये जानकारी है कि ये आंतकी हरियाणा पार कर रहे थे.

2022 Audi A8 L लग्जरी सेडान की बुकिंग आज से शुरू, रिक्लाइनर और फुट मसाजर जैसे बेहतरीन फीचर्स से होगी लैस

वहीं पकडे़ गए आतंकियों के नाम गुरप्रीत, संदीप, परमिंदर और भूपेंद्र है. इनमें तीन फिरोजपुर के रहने वाले हैं और एक लुधियाना का है. वहीं एसपी गंगाराम पूनिया ने बताया कि आतंकी हरविंदर सिंह रिंडा ने आतंकियों को आदेश दिए थे. पाकिस्तान से आतंकियों को लोकेशन भेजी गई थी. चारों आतंकियों को तेलंगाना IED भेजना था. इससे पहले दो जगहों पर IED सप्लाई कर चुके हैं.

उन्होंने बताया कि मधुबन पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है. ACP इंद्री इस मामले की जांच करेंगे. पुलिस को आतंकियों के कब्जे से देसी पिस्टल, 31 जिंदा कारतूस, 3 लोहे के कंटेनर और 1 लाख 30 हजार रूपये बरामद किए हैं. तीन आतंकी फिरोजपुर के रहने वाले हैं. वहीं एक आतंकी लुधियाना का रहने वाला है.

ICICI Pru Guaranteed Pension Plan Flexi लॉन्च, रिटायरमेंट के बाद रेगुलर इनकम की है गारंटी, चेक करें डिटेल

बता दें कि पुलिस की चार टीमों ने विश्वसनीय सूचना के आधार पर दिल्ली नंबर की इनोवा गाड़ी को दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे स्थित बसताड़ा टोल के पास रोका, जिसके बाद इन आतंकियों को पकड़ने में सफलता हासिल हुई. पुलिस ने उनके कब्जे से हथियार और विस्फोटक सामान भी बरामद किए. इनके पास से देसी पिस्टल 31 जिंदा कारतूस बारूद से भरे तीन कंटेनर और 1 लाख 30 हजार रुपये बरामद हुए हैं.

.

.

Advertisement