करनाल में गाड़ी के आगे आए आवारा पशु: टला बड़ा हादसा, गाड़ी में उत्तर प्रदेश से लेकर आ रहा था गुड, गाड़ी का शीशा तोड़कर निकला ड्राइवर को बाहर

29
Quiz banner
Advertisement

 

मंगलवार देर शाम को हरियाणा के करनाल कैथल रोड पर सिरसी गांव के नजदीक बड़ा हादसा होने से टला गया। गुड से भरी हुई गाड़ी पलटी, गाड़ी के आगे अचानक आवारा पशु आने से हुआ हादसा हुआ है। हादास इतना भयानक था कि गाड़ी हाइवे पर ही पलट गई। ग्रामीणों ने कड़ी मश्कत के बाद गाड़ी का आगे का शीशा तोड़कर ड्राइवर को बाहर निकाला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से गाड़ी को साइड किया।

करनाल में दलित संगठनों ने निकाला कैंडल मार्च: आज डीसी को देंगे ज्ञापन, मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने की मांग की, जल्द मिले मासूम को न्याय

हादसे के बाद सड़क पर बिखरी गुड की पेटियां।

हादसे के बाद सड़क पर बिखरी गुड की पेटियां।

उत्तर प्रदेश से पुण्डरी जा रहा था गुड लेकर

गाड़ी के ड्राइवर भोला शंकर ने बताया कि मंगलवार दोपहर बाद वह उत्तर प्रदेश से गुड़ लेकर कैथल के पुण्डरी के लिए निकला था, देर रात को जब वह करनाल के सिरसी गांव के पास पहुँचे तभी अचानक आवारा पशु उनकी गाड़ी के आगे आ गए। पशुओं को बचाते हुए उनकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी डिवाइडर से टकराई और एक पहिया निकल गया और गाड़ी पलट गई।

मौके पर पहुंच कर जांच करती पुलिस।

मौके पर पहुंच कर जांच करती पुलिस।

मौके पर पहुंची पुलिस

वही मौके पर पहुँची डायल 112 नंबर गाड़ी के सब इंस्पेक्टर ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि सिरसी गांव के पास एक गाड़ी पलट गई है सड़क पर जाम की स्थिति नही बने जिसको लेकर क्रेन की मददत से वाहन को साइड करवाया जा रहा है, लेवर की मदद से गुड़ की पेटियों को भी दूसरी गाड़ी में लोड करवाया दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.

सांकृतिक कार्यक्रमों में स्कूली बच्चों द्वारा देश की आजादी, तिरंगा हमारी शान की दी प्रस्तुतियां.

Advertisement