करनाल में इलाज के दौरान महिला की मौत: 9 सितंबर को नहर में बच्चों संग लगाई थी छलांग, परिजनों ने पति पर लगाए गंभीर आरोप

21
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के करनाल जिले के गांव घोघड़ीपुर के पास नहर में बेटियों के साथ छलांग लगाने वाली महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि बेटियां सुरक्षित हैं। मृतका के परिजनों ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। वहीं महिला की अश्लील वीडियो बनाने का आरोप जा रहा है। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। परिजनों ने मांग करते हुए कहा कि जब तक पुलिस प्रशासन की तरफ से उन्हें उचित आश्वासन नहीं मिलता, तब तक वह शव नहीं उठाएंगे।

जींद में महिला के साथ दुष्कर्म: पड़ोस के युवक पर लगाया आरोप, पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज; जांच में जुटी पुलिस

मौके पर मौजूद पुलिस व परिजन।

मौके पर मौजूद पुलिस व परिजन।

बेटियों के साथ नहर में लगाई थी छलांग

मिली जानकारी के अनुसार, गांव चांद सराय निवासी शिवानी ने अपनी दो बेटियों के साथ नहर में छलांग लगा दी थी। ग्रामीणों ने शिवानी और उसकी बेटियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया था। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सोमवार देर रात शिवानी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

HAU हिसार में आज से एग्रीकल्चर मेला: 19 प्रगतिशील किसानों को किया जाएगा सम्मानित; उन्नत किस्म के बीज उपलब्ध होंगे

दहेज के लिए करते थे प्रताड़ित

मृतका के भाई मुकेश ने बताया कि उन्होंने 2014 में अपनी बहन शिवानी की शादी गोहाना में की थी। कुछ समय तो उसकी बहन ससुराल में खुश रही, लेकिन इसके बाद पति व ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। ससुराल पक्ष के लोग बार-बार उसे दहेज की मांग करते थे, जिसके कारण उसकी बहन परेशान थी। उसकी बहन की मौत ससुराल पक्ष के लोगों के कारण हुई है।

परिजनों से बातचीत करती पुलिस।

परिजनों से बातचीत करती पुलिस।

पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने के आरोप

मृतका के भाई मुकेश ने बताया कि उसकी बहन शिवानी ने पति व ससुराल पक्ष से तंग आकर अपनी दो बेटियों के साथ नहर में छलांग लगा दी थी, लेकिन ग्रामीणों की मदद से शिवानी व बेटियों को सुरक्षित निकाल लिया गया था। मुकेश ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी बहन ने 29 मार्च 2022 को पुलिस को शिकायत दी थी, लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत उस वक्त दर्ज की, जब वह वेंटिलेटर पर थी।

​​​​​​​सिटी थाना के SHO कमलदीप ने बताया कि पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजन शव लेने के लिए राजी हो गए हैं। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस शव परिजनों को सौंप देगी। पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
गैंगस्टर काला राणा के घर NIA की छापेमापी: परिजनों से की जा रही पूछताछ, फिलहाल जेल में सजा काट रहा है अपराधी

.

Advertisement