कनीना पुलिस ने पकड़े 2 चोर: मंदिर के दानपात्र से रुपए और ट्यूबवेल पर बने कमरे से किया सामान चोरी

29
Quiz banner
Advertisement

 

हरयाणा के महेंद्रगढ़ स्थित कनीना में मंदिर के दानपात्र से चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान दीपक उर्फ जॉनी निवासी पड़तल कनीना के रूप में हुई है। आरोपी ने गांव भोजावास में मंदिर के दानपात्र से रुपए चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी पर पहले भी चोरी के 3 मामले दर्ज हैं। आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

हिसार में युवती की संदिग्ध हालात में मौत: मृतका के भाई ने प्रेमी और उसके परिवार पर लगाया जहर देने का आरोप

रत्न सिंह निवासी भोजावास ने पुलिस में मंदिर के दानपात्र से चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि बाबा गूगा पीर के मंदिर में दानपात्रों का ताला तोड़कर अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी की गई है। कनीना थाना पुलिस ने दानपात्र से नकदी चुराने के आरोपी दीपक उर्फ जॉनी को गिरफ्तार किया है। ​​​​​​

​कनीना पुलिस की एक और टीम ने ट्यूबवेल पर बने कमरे से सामान चोरी करने के मामले में अजीत निवासी बहु झोलरी हाल आबाद पड़तल कनीना को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने गांव बाघौत क्षेत्र में ट्यूबवेल पर बने कमरे से सामान चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। सतीश निवासी बाघौत ने पुलिस में शिकायत देते हुए बताया कि उसने अपने ट्यूबवेल पर एक कमरा बना रखा है।

रात के समय कमरे से गेहूं, पशुओं का चारा, मोटर, पंखा, पाइप, तार आदि सामान चोरी हो गया। पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी अजीत को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चोरी का सामान बरामद कर लिया है। आरोपी से पूछताछ कर उसको न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
झज्जर में अवैध कॉलोनियों पर चला पीला पंजा: दादरी तोए में JCB से गिराए मकान; अधिकारी बोले- प्रॉपर्टी डीलरों के झांसे में न आएं

.

Advertisement