ऑल इंडिया ट्रेड टेस्ट में 2 विद्यार्थी अव्वल: DC सुशील सारवान बोले- पानीपत ITI के लिए यह बड़ी उपलब्धि

15
Quiz banner
Advertisement

 

 

ऑल इंडिया ट्रेड टेस्ट की परीक्षाओं के नतीजों में पानीपत ITI के 2 छात्रों ने अपने व्यवसाय में अव्वल स्थान हासिल किया है। राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान पानीपत में चल रहे व्यवसाय लेबोरेट्री असिस्टेंट केमिकल प्लांट के छात्र रितेश व शिवम ने द्वितीय व तृतीय स्थान हासिल किया है।

पानीपत में नहीं हो रही मोतियाबिंद सर्जरी: सिविल अस्पताल में एक माह से सामान खत्म; डॉक्टरों ने खुद से खरीदकर किए 10 ऑपरेशन

DC सुशील सारवान ने विद्यार्थियों की उपलब्धि पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। DC सुशील सारवान ने कहा कि पानीपत के लिए यह बड़ी उपलब्धि है कि ITI के विद्यार्थियों ने यह स्थान प्राप्त किया है।

पानीपत DC सुशील सारवान ने दी बधाई।

पानीपत DC सुशील सारवान ने दी बधाई।

DC ने कहा था- ट्रेनिंग के उपरांत हर हाथ होना चाहिए रोजगार

ITI के प्रधानाचार्य कम नोडल अधिकारी डॉ. कृष्ण कुमार ने बताया कि हमारे संस्थान के छात्र बड़े ही होनहार व मेहनतकश हैं। अपने अनुदेशकों के बताए अनुसार कार्य करते हैं और बढ़िया तरीके से ट्रेनिंग करते हुए उन्होंने बहुत ही लग्न से अपनी पढ़ाई पूरी की।

जिसके कारण उनके नतीजे आज जग जाहिर हैं। पूरे देश में उन्होंने राजकीय ITI पानीपत का नाम रोशन किया है। कुछ समय पहले DC सुशील सारवान ने ITI के एक दौरे में भी कहा था कि वे चाहते हैं कि पानीपत ITI का कोई भी छात्र ट्रेनिंग करने के उपरांत खाली न बैठे।

HAU हिसार में आज से एग्रीकल्चर मेला: 19 प्रगतिशील किसानों को किया जाएगा सम्मानित; उन्नत किस्म के बीज उपलब्ध होंगे

हर हाथ में रोजगार होना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा था कि रोजगार पाने के लिए उनका टेक्निकल होना बहुत जरूरी है। अपने जीवन में एक जरूरी कार्य यह भी करना चाहिए कि वह कुशल होने के लिए जी-जान लगाकर मेहनत करें और अपने आप में निपुणता

.

.

Advertisement