ऐतिहासिक होगा वैश्य वरिष्ठ नागरिक रत्न सम्मान समारोह: प्रवीन मित्तल

75
Advertisement

21 को सफीदों के वैश्य बुजुर्गों को सम्मानित करेगा अग्रवाल वैश्य समाज
गौसेवा आयोग के चेयरमैन श्रभ्वण कुमार गर्ग होंगे मुख्यातिथि

एस• के• मित्तल     
सफीदों,         अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेशाध्यक्ष अशोक बुवानीवाला के निर्देशानुसार आगामी 21 अगस्त को सफीदों के हंसराज तीर्थ खानसर चौंक में आयोजित होने वाला वैश्य वरिष्ठ नागरिक रत्न सम्मान समारोह ऐतिहासिक होगा। यह बात संगठन के विधानसभा अध्यक्ष प्रवीन मित्तल ने कही।
धंधा अवैध:: सीएम फ्लाइंग ने छापेमारी कर अवैध अहाता पकड़ा, ठेका मालिक के खिलाफ दर्ज कराया केस
उन्होंने बताया कि वरिष्ठ नागरिक रत्न सम्मान समारोह के अंतर्गत सफीदों विधानसभा क्षेत्र में करीब 100 बुजुर्गों को सम्मानित किया जाएगा। समारोह में हरियाणा गौसेवा आयोग के चेयरमैन श्रवण कुमार गर्ग मुख्यातिथि होंगे। समारोह के लिए आवश्यक तैयारियां पूर्ण हो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि संस्था ने 21 अगस्त को वरिष्ठ नागरिक दिवस के अवसर पर पूरे हरियाणा के 11000 वैश्य बुजुर्गों को सम्मानित करने का लक्ष्य रखा है। साथ ही संस्था का प्रयास है कि बुजुर्गों को सम्मानित करने का ऐतिहासिक कार्य लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज हो।
सरकारी स्कूल की अलमारी में मिली पिस्तौल: तीसरी क्लास की छात्रा ने देखी तो हेडमास्टर को बताया, चौकीदार के बेटे पर केस
उन्होंने बताया कि बुजुर्ग हमारी धरोहर हैं, उनका सम्मान करना हमारा कर्तव्य है। उन्होंने बताया कि वरिष्ठ नागरिक रत्न सम्मान का आयोजन अनूठा एवं ऐतिहासिक होने जा रहा है क्योंकि प्रदेश की 90 की 90 विधानसभाओं में एक साथ एक समय पर प्रत्येक विधानसभा स्तर पर 100 या उससे अधिक संख्या में वरिष्ठ नागरिकों को ये सम्मान दिया जाएगा।
Advertisement