एसडीएम ने किया नवनिर्मित मिनी सचिवालय का निरीक्षण

63
Advertisement

 

एसडीएम ने अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

2 सितंबर को बिल्डिंग का उद्घाटन है प्रस्तावित

 

एस• के • मित्तल     

सफीदों, नगर के नवनिर्मित मिनी सचिवालय के आगामी 2 सितंबर को प्रस्तावित उद्घाटन को लेकर सफीदों के एसडीएम सत्यवान मान ने मंगलवार को इस नवनिर्मित बिल्डिंग का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए। इस मौके पर उनके साथ पीडब्ल्यूडी, तहसील, बिजली के अलावा अनेक महकमों के अधिकारी मौजूद थे।

 

महेंद्रगढ़ पहुंचे राज्य चुनाव आयुक्त धनपत सिंह: बोले- वार्ड वाइज आरक्षण की सूची मिलते ही होगी पंचायत चुनाव की घोषणा

एसडीएम सत्यवान मान ने इमारत में बनाए गए कमरों, कार्यालयों, कांफे्रस हॉल, साफ-सफाई व बिजली-पानी की व्यवस्था का गहनता से निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए कि अगर किसी प्रकार की कोई कोर-कसर बाकी है तो वे कल तक पूरी कर लें।

कॉमनवेल्थ मेडलिस्ट के पति का मौत मामला: पूछताछ के दौरान पहलवान सोनू की तबियत बिगड़ी, उल्टियां करने पर पुलिस ने घर भेजा

उद्घाटन के अवसर पर यह परिसर पूरी तरह से तैयार होना चाहिए। एसडीएम सत्यवान मान ने बताया कि हरियाणा सरकार की सोच है कि सभी विभाग एक ही छत के नीचे होने चाहिए ताकि सरकारी योजनाओं का लाभ प्राप्त करने व अपने कार्यों के लिए आम जनता को धक्के ना खाने पड़े। उसी सोच के अनुरूप सफीदों में यह भव्य मिनी सख्चिवालय का निर्माण किया गया है। इस इमारत में सभी विभागों के अत्याधुनिक कार्यालय तैयार किए गए है। उन्होंने बताया कि इस बिल्डिंग का उद्घाटन आगामी 2 सितंबर को होना प्रस्तावित है।

Advertisement