एक्सप्रेस वे पर भिड़ी दो गाडिय़ां, चार की मौत

75
Advertisement
एस• के • मित्तल 
सफीदों,         सफीदों उपमंडल क्षेत्र में नवनिर्मित एक्सप्रेस वे 152-डी पर शनिवार की रात दो गाडिय़ों की भिड़ंत में 4 लोगों की जान चली जाने की खबर है। इस संदर्भ में गुडग़ांव के सरकारी अस्पताल के डॉक्टर अरविंद जिंदल ने बताया कि उनका बेटा अमित जिंदल व उनकी पत्नी शिवानी गुप्ता शनिवार गुडग़ांव से कैथल के लिए अपनी आई-टेन कार में निकले थे जिसे अमित चला रहा था।
उनका कहना है कि इस एक्सप्रेस-वे पर सफीदों क्षेत्र के जामनी चौक के समीपवर्ती टोल टैक्स के पास राजस्थान की किसी बोलेरो कार ने उनके बेटे की कार को टक्कर मार दी जिसमें बुरी तरह से घायल हुए उनके बेटे की करनाल के अमृता अस्पताल में मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी शिवानी गुप्ता की असंध के एक अस्पताल में मौत होने की खबर मिली। डाक्टर अरविंद का कहना है इसकी सूचना पर जब वह तत्काल दुर्घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां टोल कर्मियों ने उन्हें बताया कि अत्यधिक तेज गति व लापरवाही से चलाई जा रही बोलेरो कार की टक्कर में उनके बेटे व पत्नि की जान गई। डाक्टर अरविंद के बयान पर पिल्लूखेड़ा पुलिस ने अज्ञात बोलेरो चालक पर आपराधिक मामला दर्ज किया है।
उधर पिल्लूखेड़ा थाने से उपनिरीक्षक राममेहर ने बताया कि शनिवार देर रात जींद पुलिस कंट्रोल रूम से इस थाना में फोन पर सूचना मिली कि इस दुर्घटना में किसी अज्ञात महिला का शव जींद नागरिक अस्पताल में लाया गया है। उन्होने बताया कि थोड़ी देर बाद वहीं से सूचना मिली कि इसी सड़क दुर्घटना से सम्बंधित दो व्यक्तियों अजय व विजय के शव जींद नागरिक अस्पताल में लाये गए हैं जो राजस्थान के हैं। उन्होने बताया कि कंट्रोल रूम से कुछ देर में ही फिर सूचना मिली कि करनाल के अमृता अस्पताल में दाखिल अमित की भी मौत हो चुकी है। अमित के शव को भी करनाल से जींद लाया गया। पिल्लूखेड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
Advertisement