आदमपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं की पहली मीटिंग: सोनाली को श्रद्धांजलि न देने पर समर्थकों में रोष; अनदेखी का आरोप

29
Quiz banner
Advertisement

 

भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की मौत 23 अगस्त को गोवा में हुई। सोनाली आदमपुर विधानसभा से वर्ष 2019 में भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ी थी और कुलदीप बिश्नोई से हार गई। सोनाली की मौत के बाद आदमपुर के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं की पहली बैठक का आयोजन किया गया। परंतु भाजपा की इस बैठक में सोनाली को श्रद्धांजलि नहीं दी गई।

नार्थ जोन जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप का समापन आज: दूसरे दिन हरियाणा की बेटियों का रहा दबदबा, प्रतियोगिता में प्रदेशभर के ले रहे 207 खिलाड़ी हिस्सा

बैठक का उदेश्य आदमपुर उप चुनाव के चलते पन्ना प्रमुख व बूथ समिति तैयार करना था। बैठक में ही सोनाली फोगाट के समर्थकों ने भाजपा नेत्री को श्रद्धांजलि ना देने पर नाराजगी जताई।

बैठक में आदमपुर कार्यकारी मंडल अध्यक्ष चंद्रपाल भादू, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष एवं आदमपुर मंडल प्रभारी कृष्ण बिश्नोई, आदमपुर मंडल पालक रणधीर पनिहार भी थे।

कृष्ण बिश्नोई ने बताया कि मीटिंग पन्ना प्रमुख व बूथ समिति तैयार करने क लिए आयोजित की गई है। 6 से 8 सितंबर को सभी शक्ति केंद्रों की बैठक आदमपुर मंडल के 15 गांवों में होगी। जो भी शक्ति केंद्र प्रमुख पार्टी में सक्रिय नहीं है उनकी जगह नए शक्ति केंद्र प्रमुख बनाए गए है। इसी दौरान युवा मंडल अध्यक्ष नवीन शर्मा ने कहा कि पुराने भाजपा कार्यकर्ताओं की अनदेखी की जा रही है। उन्होंने कहा कि जो भी नए शक्ति केंद्र प्रमुख बनाए गए है वे ज्यादातर नए लोग है और जो वर्कर काफी सालों से मेहनत कर रहे हैं उन्हें इग्नोर किया जा रहा है।

युवा मंडल अध्यक्ष ने जताया रोष

बैठक समाप्त होने के बाद भी युवा मंडल अध्यक्ष नवीन शर्मा ने अपने टीम के साथियों से वार्तालाप करते हुए कहा कि भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के निधन के बाद आदमपुर में भाजपा की पहली बैठक थी। इस दौरान ना तो उन्हें श्रद्धांजलि दी गई और न ही पूरी बैठक के दौरान उनका नाम तक नहीं लिया गया। उनका तर्क था कि जो लोग बैठक का नेतृत्व कर रहे थे उन्हें भाजपा नेत्री से कोई हमदर्दी नहीं है।भाजपा के युवा मंडल अध्यक्ष नवीन शर्मा से कहा कि पुराने भाजपा सर्मथकों को अनदेखा कर कुलदीप

समर्थकों को तव्वजों दी जा रही है। उनका तर्क था कि जिन कार्यकर्ताओं ने भाजपा का संगठन खड़ा करने के लिए दिन रात एक की। आज कुलदीप बिश्नोई समर्थकों के चलते उनकी अनदेखी की जा रही है। नवीन शर्मा ने कहा कि भाजपा के पुराने वर्करों को हटाकर उन कुलदीप सर्मथकों को पद दिए जा रहे है जो आज तक कभी मीटिंग में ही नहीं आए।

 

खबरें और भी हैं…

.
आज सोनाली फोगाट के गुरुग्राम फ्लैट की SEARCH: परिवार की मौजूदगी में चलेगा ऑपरेशन; परिजन बोले- गोवा पुलिस खानापूर्ति कर रही, हम जांच से संतुष्ट नहीं

.

Advertisement