आज से आरंभ होगी सेना भर्ती रैली: रोहतक, पानीपत, झज्जर व सोनीपत के युवा बनेंगे अग्निवीर, 13 दिसंबर को होगी समाप्त

28
Advertisement

हरियाणा के रोहतक स्थित राजीव गांधी खेल परिसर में अग्निवीर (जनरल ड्यूटी, क्लर्क/स्टोरकीपर, टैक्रिकल एंड ट्रेड्समैन) तथा सोल्जर टैक्रिकल नर्सिंग असिस्टेंट/वैटरीनरी तथा आरटी जेसीओ पदों के लिए भर्ती रैली सोमवार से आरंभ होगी। इसमें रोहतक के अलावा पानीपत, झज्जर व सोनीपत जिलों के युवा भाग लेंगे।

असामयिक मृत्यु पर दुखः प्रकट किया: मृतक कर्मचारी के परिवार से मिला माकपा प्रतिनिधिमंडल

28 नवंबर से आरंभ होकर 13 दिसंबर तक चलने वाली सेना भर्ती में अलग-अलग दिन विभिन्न जिलों के तहसील वाइज युवाओं को बुलाया जाएगा। ताकि युवाओं को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़्रे। वहीं भर्ती को लेकर पहले से ही तैयारियां चल रही हैं।

रोहतक का राजीव गांधी खेल स्टेडियम जहां सेना भर्ती होनी है

रोहतक का राजीव गांधी खेल स्टेडियम जहां सेना भर्ती होनी है

सोमवार को बेरी, मातनहेल व बादली तहसील के युवा लेंगे भाग
28 नवम्बर को अग्निवीर जनरल ड्यूटी के लिए झज्जर जिला के बेरी, मातनहेल एवं बादली तहसीलों, 29 नवंबर को इसी पद के लिए झज्जर व बहादुरगढ़ तहसीलों के उम्मीदवार भर्ती रैली में भाग लेंगे। वहीं 30 नवंबर को अग्निवीर जनरल ड्यूटी के लिए सोनीपत जिला की गोहाना, खरखोदा व गन्नौर तहसीलों के उम्मीदवार भर्ती में शामिल होंगे।

1 को सोनीपत, पानीपत व इसराना तहसील की भर्ती
1 दिसंबर को सोनीपत जिला की सोनीपत तहसील के अलावा पानीपत जिला की पानीपत व इसराना तहसीलों के उम्मीदवार भर्ती रैली में शामिल होंगे। 2 दिसंबर को अग्निवीर जनरल ड्यूटी के लिए पानीपत जिला की समालखा तहसील तथा रोहतक जिला की महम व सांपला तहसीलों के उम्मीदवार भर्ती रैली में भाग लेंगे। 3 दिसंबर को अग्निवीर जनरल ड्यूटी के लिए रोहतक तहसील के उम्मीदवार भाग लेंगे।

सरपंच चुनाव हारे प्रत्याशी को 6.11लाख की मदद: हिसार के किरतान में नंबर-2 पर रहा था गुलाब; सभी समाज के लोग जुटे

4 को क्लर्क व स्टोर कीपर की भर्ती होगी आरंभ
4 दिसंबर को अग्निवीर (क्लर्क/स्टोर कीपर) के लिए झज्जर व रोहतक जिलों की सभी तहसीलों के उम्मीदवारों के लिए भर्ती होगी। 5 दिसंबर को अग्निवीर (क्लर्क/स्टोर कीपर) के लिए सोनीपत एवं पानीपत जिलों की सभी तहसीलों के उम्मीदवारों की भर्ती होगी तथा इसी दिन सभी जिलों की सभी तहसीलों के उम्मीदवारों के लिए टैक्रिकल एवं ट्रेड्समैन पदों के लिए भर्ती रैली आयोजित होगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
CM मनोहर का जम्मू दौरा: माता वैष्णों के दरबार में माथा टेका; जम्मू-कश्मीर से IT क्षेत्र में सहयोग का किया वादा

.

Advertisement