आज रोहतक में वैश्य गवर्निंग बॉडी का चुनाव: 34 उम्मीदवार; वीडियोग्राफी भी होगी; 21 को मिलेगी जीत तो 13 को हार

25
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के रोहतक जिले में रविवार को वैश्य एजुकेशन सोसायटी की गवर्निंग बॉडी का चुनाव होगा, जिसमें विभिन्न पदों के लिए कुल 34 उम्मीदवार मैदान में हैं। इनके भविष्य का फैसला वीडियोग्राफी की जद में किया जाएगा। इनमें से 21 उम्मीदवारों के सिर पर जीत का ताज सजेगा, वहीं 13 उम्मीदवारों को हार का सामना करना पड़ेगा।

न्यायाधीश नियमों के अनुरोध के रूप में एलोन मस्क सीमित ट्विटर डेटा प्राप्त करता है “बेतुका व्यापक”

चुनाव को लेकर वैश्य एजुकेशन सोसायटी ही नहीं, प्रशासन की तरफ से भी तैयारियां की गई हैं। चुनाव प्रक्रिया की वीडियोग्राफी करवाई जाएगी। वहीं बिना आईकार्ड के किसी को भी मतदान केंद्र के अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई है, ताकि चुनाव शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न करवाए जा सकें। गवर्निंग बॉडी के 5 पदों के लिए कुल 12 प्रत्याशी मैदान में हैं।

प्रधान पद के लिए नवीन जैन तथा विकास गोयल, उप प्रधान पद के लिए दीपक जिंदल तथा संजय सिंगल, सह सचिव पद के लिए मनीष जैन व श्याम लाल गर्ग के बीच टक्कर होगी, जबकि महासचिव पद के लिए राजेन्द्र बंसल, विजय गुप्ता व विवेक गोयल तथा कोषाध्यक्ष पद के लिए चन्द्र गर्ग, पवन कुमार मित्तल व शंकर लाल गर्ग के बीच त्रिकोणीय मुकाबला होगा।

कार्यकारिणी के लिए 16 सदस्य चुने जाने हैं, जिनके लिए कुल 22 प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं। DC कैप्टन शक्ति सिंह ने आदेश जारी करके कहा कि वैश्य एजुकेशन सोसाइटी की गवर्निंग बॉडी के चुनाव 28 अगस्त को आयोजित किए जाएंगे। स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव और परिणाम में असामाजिक तत्व द्वारा बाधा डालने की आशंका बनी रहती है।

इसके मद्देनजर ADC महेंद्र पाल को चुनाव पर्यवेक्षक नियुक्त किया है। चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए SDM राकेश कुमार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। साथ ही SP को निर्देश दिए कि महिला पुलिस कर्मियों सहित संतोषजनक संख्या में चुनाव स्थल के अलावा चुनाव पर्यवेक्षक और ड्यूटी मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस बल की तैनाती की जाए।

 

खबरें और भी हैं…

.
गृह मंत्री अनिल विज का कांग्रेस पर तंज: बोले- परिवार को बढ़ावा देने के लिए बनी पार्टी; लोगों को समझ आ रहा कांग्रेस का मतलब

.

Advertisement