असामयिक मृत्यु पर दुखः प्रकट किया: मृतक कर्मचारी के परिवार से मिला माकपा प्रतिनिधिमंडल

25
Advertisement

कम्युनिस्ट पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल सिवानी में पटाखा विस्फोटक हादसे में मारे गये कर्मचारी के परिवार से मिले तथा उनकी असामयिक मृत्यु पर दुखः प्रकट किया। प्रतिनिधिमंडल में माकपा जिला सचिव कामरेड ओमप्रकाश, जिला कमेटी सदस्य सुखदेव पालवास व करतार ग्रेवाल शामिल थे। उन्होंने हादसे पर दुख प्रकट करते हुए उच्च स्तरीय न्यायिक जांच की मांग की है तथा मृतकों के आश्रितों को न्यायोचित मुआवजा व सरकारी नौकरी देने की मांग की।

HTET एग्जाम में शादीशुदा महिलाओं को राहत: मंगलसूत्र, बिंदी, सिंदूर की छूट; सिख परीक्षार्थी कृपाण ले जा सकेंगे, हरियाणा में 3-4 दिसंबर को परीक्षा

घायलों का सरकारी इलाज करवाया जाए तथा उचित मुआवजा दिलाया जाए। उन्होंने हादसे में क्षतिग्रस्त वाहनों वाहनों के मलिकों को भी मुआवजा देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अवैध पटाखों के निस्तारण में पूरी सावधानी नहीं रखने के कारण यह गैर इरादतन घटना घटी है ऐसी घटना की पुर्नावृत्ति ना हो, इसकी न्यायिक जांच हो।

उन्होंने अफसोस जाहिर किया कि प्रशासन व सरकार ने अभी तक पीड़ित परिवार को न्याय नहीं दिया है और मृतक का दाह संस्कार भी नहीं हुआ है। इस अवसर पर माकपा, किसान नेता दयानंद पूनिया, किसान नेता उमराव सिंह, स़ुभाष काैशिक व अन्य साथी उपस्थित थे।

 

खबरें और भी हैं…

.आज से आरंभ होगी सेना भर्ती रैली: रोहतक, पानीपत, झज्जर व सोनीपत के युवा बनेंगे अग्निवीर, 13 दिसंबर को होगी समाप्त

.

Advertisement