अनियंत्रित गाड़ी पेड़ से टकराई एक की मौत, दो घायल गंभीरावस्था में दोनों घायल पीजीआई रैफर

52
Advertisement

 

 

एस• के• मित्तल 

सफीदों, सफीदों-गोहाना मार्ग पर गांव हाट के पास एक अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई। इस गाड़ी में सवार एक युवक की मौत तो दो अन्य युवक बुरी तरह से घायल हो गए। तीनों घायलों को सफीदों के नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां पर डाक्टरों ने एक को मृत्त घोषित कर दिया तथा दो अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई रैफर कर दिया।

सफीदों में जिला परिषद व ब्लाक समिति की मतगणना शांतिपूर्वक संपन्न

बताया जाता है कि सड़क पर अचानक आए किसी पशु को बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। मिली जानकारी के अनुसार गांव हाट निवासी भूप सिंह (25), रेलवे कालोनी सफीदों निवासी राहुल (18) व गांव हाट निवासी अंकित (22) गाड़ी में सवार होकर गांव हाट की तरफ से सफीदों आ रहे थे कि रास्ते में एक पशु अचानक सड़क पर गया। इस पशु को बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क के साथ खड़े पेड़ में जा टकराई। इस टक्कर में तीनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए।

नासा आर्टेमिस 1 मिशन: ओरियन अंतरिक्ष यान चंद्र कक्षा में प्रवेश करता है

गाड़ी टकराने की भीषण आवाज के सुनकर आसपास व राहगीर घटनास्थल पर जमा हो गए। लोगों ने युवकों को गाड़ी से निकालकर सफीदों के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां पर डाक्टरों ने युवक भूप सिंह को मृत्त घोषित कर दिया। वहीं दोनों अन्य युवकों राहुल व अंकित की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हे प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया।

खेड़ा खेमावती गांव के शौचालयों की गन्दगी पहुंची सफीदों तक

मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। समाचार लिखे जाने तक पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही थी।

Advertisement