अखिल गुप्ता सर्वसम्मति से बने सफीदों पालिका के उपाध्यक्ष

47
Advertisement
एस• के• मित्तल     
सफीदों, सफीदों के वार्ड 11 के पार्षद अखिल गुप्ता को सर्वसम्मति से सफीदों नगर पालिका का उपाध्यक्ष चुन लिया गया है। नगर के मिनी सचिवालय परिसर में एसडीएम सत्यवान मान की अध्यक्षता में वीरवार को यह चुनावी प्रक्रिया संपन्न हुई। इस चुनावी बैठक में नगरपालिका प्रधान अनीता अधलखा, नगरपालिका सचिव ललित गोयल व सभी 17 वार्डों के पार्षद मौजूद रहे। बैठक में सर्वसम्मति से वार्ड नंबर 11 के पार्षद अखिल गुप्ता को उपप्रधान पद के लिए चुना गया।
एसडीएम सत्यवान मान ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी पार्षदों को 5 सितम्बर को बैठक की सुचना जारी कर दी गई थी। उसी सूचना के अनुरूप पार्षदों की बैठक का आयोजन किया गया। इस चुनावी बैठक में सिर्फ एक ही पार्षद ने उपप्रधान पद के लिए नामांकन भरा। जांच के दौरान आवेदन पूरी तरह से दुरूस्त मिला। उसके उपरांत एक ही नामांकन दाखिल होने के कारण आवेदनकत्र्ता वार्ड 11 के पार्षद अखिल गुप्ता को सर्वसम्मति से उपप्रधान चुन लिया गया है। एसडीएम सम्त्यवान मान ने नवनियुक्त नगर पालिका उपाध्यक्ष अखिल गुप्ता को निर्वाचन प्रमाण सौंपते हुए कहा कि उन्हे आशा है कि वे सफीदों के विकास को आगे बढ़ाने में बेहतर सहयोगी रहेंगे।
नवनियुक्त वाईस चेयरमैन अखिल गुप्ता ने कहा कि सभी पार्षदों ने उन्हे जो सर्वसम्मति से इस पर चुना है जिसके लिए वे सभी के धन्यवादी हैं। इसके साथ-साथ हरियाणा सरकार व भाजपा आलाकमान के भी शुक्रगुजार हैं। उन्होंने कहा कि नगर के विकास के लिए उनसे जो बेहतर से बेहतर बन पड़ेगा वे उसे सरकार, प्रशासन, पालिका प्रधान व सभी पार्षदों के सहयोग से करेंगे। इस मौके पर जिला भाजपा अध्यक्ष राजू मोर, प्रदेश सह प्रवक्ता कर्मवीर सैनी, नगरपालिका अध्यक्ष अनीता अधलखा, प्रतिनिधि संजय अधलखा व मण्डल अध्यक्ष हरीश शर्मा ने पहुंचकर अखिल गुप्ता को बधाई दी।
Advertisement